LuLu Mall: अब हिन्दू संगठनों ने दी धमकी, उन्होंने पढ़ी नमाज तो अब हम पढ़ेंगे हनुमान चालीसा, जाने पूरा मामला….

0
287
lulu mall

LuLu Mall : लुलु मॉल (LuLu Mall) में एक व्यक्ति के नमाज पढ़ने पर मुकदमा दर्ज कराया गया। यह मामला सुशांत गोल सिटी के समीप लुलु मॉल (LuLu Mall) का है। थाने में गुरुवार रात को केस दर्ज करवाया गया। मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो बुधवार शाम से ही काफी तेजी से वायरल हो रहा था। हैरान करने वाली बात यह है कि लुलु मॉल (LuLu Mall) में दो वीडियो नमाज पढ़ने की काफी वायरल होती दिख रही है। एक वीडियो बुधवार की है और दूसरी वीडियो गुरुवार की।

एडीसीपी दक्षिण राजेंद्र कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक लुलु मॉल (LuLu Mall) के जनसंपर्क अधिकारी सिब्तैन हुसैन ने गुरुवार शाम को सुशांत गोल्फ परिसर में जांच की थी। उनका कहना है कि लुलु मॉल में बिना अनुमति के कुछ लोग नमाज पढ़ते नजर आए। जो कि वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जब वीडियो की छानबीन कराई गई तो पता चला कि यह वीडियो लुलु मॉल का है।

LuLu Mall : पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया

वीडियो वायरल होने की वजह से जनसंपर्क अधिकारी सिब्तैन हुसैन ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि जो भी लोग मॉल में नमाज पढ़ रहे हैं वह किसी भी प्रकार के मॉल के कर्मचारी या अधिकारी नहीं है। जनसंपर्क अधिकारी के कहने पर अनजान नमाजियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

lucknow namaj

LuLu Mall : लुलु मॉल में धार्मिक कार्य और प्रार्थना करने की अनुमति नहीं

गुरुवार को लुलु मॉल के महाप्रबंधक समीर वर्मा ने एक वीडियो जारी किया है। उसमें कहा गया है कि लुलु मॉल (LuLu Mall) सभी धर्मों का आदर करता है। किसी भी प्रकार की प्रार्थना और संगठित धार्मिक कार्य करने की अनुमति मॉल नहीं देता। और तो और जनसंपर्क अधिकारी ने कहा है कि हमारे फ्लोर और सुरक्षा स्टाफ हो रही ऐसी गतिविधियों को रोकेगी। उन्होंने कहा कि इस मॉल को अंतरराष्ट्रीय स्तर का शॉपिंग डेस्टीनेशन बनाना चाहते हैं। सभी से हमारी अपील है कि इसमें हमारा सहयोग करें।

LuLu Mall : मॉल में हनुमान चालीसा पढ़ने की चेतावनी

लखनऊ के एक मॉल में नमाज पढ़ने की गतिविधि की वजह से मामला बिगड़ता जा रहा है। नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल होने के वजह से हिन्दू समाज के संगठन इस बात का विरोध कर रहे हैं। हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने लव जिहाद का नाम देकर इस मामले को और आग दे दी है। राजू दास जी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कर्मचारी की नियुक्ति भी विशेष तरीके से की गई है। पुजारी राजू दास ने यह चेतावनी दी है कि अगर नमाज जैसे चीजें पब्लिक प्लेस में बंद नहीं की गई तो हम भी हनुमान चालीसा पाठ पब्लिक प्लेस में करना शुरू कर देंगे। और तो और उनका कहना है कि ऐसा करने से हमें कोई नहीं रोक पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here