Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी पत्नी आलिया भट्ट बेबीमून इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल यह दोनों कपल इटली में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर का एक छोटा सा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने ‘देवा देवा’ पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले हफ्ते ही रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट मुंबई के एयरपोर्ट पर देखे गए थे। लेकिन यह बात का खुलासा नहीं हुआ था कि यह दोनों अपनी छुट्टियां मनाने के लिए कहां जा रहे हैं?

ranbir

Ranbir Kapoor: वेकेशन पर गए इटली

लेकिन अब पता चल चुका है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट अपना बेबीमून वेकेशन बनाने के लिए इटली आए हुए हैं। आलिया भट्ट ने इटली में जाकर भी अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ वीडियोस बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में एक आलिया ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें नीले आसमान और सफेद बादलों के खूबसूरत नजारे नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी और वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर एक दीवार पर बैठे हुए हैं।

Ranbir Kapoor: रणबीर लग रहे बेहद हॉट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बेगी नीली कलर की शर्ट पहनी हुई है और इसके साथ नीले रंग की डेनिम के साथ स्टाइल किया हुआ। और तो और रणबीर कपूर ने अपना लुक पूरा करते हुए एक चश्मा भी पहना है। रणबीर के बिखरे हुए बाल से वह और भी ज्यादा हैंडसम नजर आ रहे हैं। आलिया अपना वीडियो बनाते हुए जैसे ही रणबीर कपूर के पास जाती है, तो रणबीर ‘देवा देवा’ गाने पर नाचते हुए नजर आने लगते हैं।

Ranbir Kapoor: आलिया की जिंदगी की रोशनी है रणबीर

आलिया भट्ट ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने बताया है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनकी जिंदगी की रोशनी है। और तो और आलिया भट्ट ने फायर वाली इमोजी के साथ कैप्शन में ‘द लाइट ऑफ माय लाइफ’ लिखा है। आलिया के इस वीडियो पर उनकी ननद ने तुरंत ही हार्ट वाला इमोजी भेज कर रिएक्ट किया है। और तो और कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी ने भी वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए हैं।

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर बनने वाले है पापा

यह तो हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट बहुत ही जल्द पैरंट्स बनने जा रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की गुड न्यूज़ 27 जून को सबसे शेयर की थी। इस गुड न्यूज को सुनने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पापा बनने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। अगर हम इन दोनों के काम की बात करें तो इन दोनों की जोड़ी हम पहली बार देखने जा रहे हैं और इनकी अपकमिंग फिल्म है ‘ब्रह्मास्त्र।’ यह फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली है इस फिल्म में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *