Ranbir Kapoor : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर अपनी अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग के बीच में ही लटक गए हैं। लव रंजन को अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक सेट पर आग लगने से काफी नुकसान हो गया है। नुकसान होने के कारण शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। लव रंजन की फिल्म की शूटिंग रुक जाने के कारण रणबीर कपूर मने संदीप रेड्डी की फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

ऐसे देखा जाए तो लव रंजन की फिल्म पूरी तरह से तैयार हो चुकी है, बस उनका एक गाना अभी बाकी है। लेकिन देखा जाए तो अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ‘एनिमल’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे, इसलिए वह लव रंजन की फिल्म का गाना कुछ समय बाद करेंगे।

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor : यहां हो रही ‘एनीमल’ की शूटिंग

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिलहाल इस समय सैफ अली खान के पुश्तैनी घर पटौदी में ‘एनिमल’ फिल्म की को-स्टार रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। लव रंजन के एक सूत्र से पता चला है कि शूटिंग के दौरान सेट पर अचानक आग लगने की वजह से अब शूटिंग में देरी हो रही है। शूटिंग रुक गई है और रणबीर ने अपनी डेट दूसरी फिल्मों के लिए दे दी थी। इसलिए वह ‘एनिमल’ फिल्म के लिए चले गए हैं। ‘एनीमल’ की शूटिंग पूरी होने के बाद ही वह लव रंजन की फिल्म पूरी कर पाएंगे।

Ranbir Kapoor : सिर्फ एक गाना है बाकी

लव रंजन की फिल्म का सिर्फ एक गाना ही रह गया है, फिल्म पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। आपको बता दें कि जिस गाने की शूटिंग बाकी है, उसमें करीब 200 डांसर को लिया जाएगा। इस गाने की कोरियोग्राफी बॉस्को मार्टिस कर रहे हैं। गाने की शूटिंग का कुछ हिस्सा श्रद्धा कपूर के साथ शूट कर लिया गया है।

Ranbir Kapoor : लव रंजन के फिल्मी सेट पर लगी थी भयानक आग

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर एक हफ्ते पहले ही अचानक आग लग गई थी। मुंबई के अंधेरी वेस्ट एरिया में चित्रकूट स्टूडियो में यह घटना हुई। उस समय रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर सेट पर मौजूद थे। वह अपनी फिल्म पूरी करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अब फिल्म को थोड़ा डीले किया जा रहा है। स्टूडियो में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है।

Ranbir Kapoor : रणबीर-रश्मिका पहली बार साथ

रणबीर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर की वाइफ का किरदार निभाती हुई नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *