Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती हाल ही में मुंबई के जीक्यू अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई थी. जैसे ही रिया ने रेड कार्पेट पर अपने पैर रखे तो वहां मौजूद सभी लोगों की नजरें उन पर जा टिकीं.

इस अवॉर्ड फंक्शन के मौके पर रिया चक्रवर्ती ब्लैक लेदर का स्ट्रैपी गाउन पहन कर आई थी. उनका यह रिवीलिंग ड्रेस सामने से इतना हॉट लग रहा था कि सभी लोगों की नजरें उन पर जाकर टिक गई.

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती ने इतनी हॉट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने बेबाकी से पोज दिए. आप भी रिया चक्रवर्ती की कातिलाना अदाओं से भरी हुई ये तस्वीरें देखिए, जिनसे नजरें हटा पाना मुश्किल है.

इस खास अवसर पर रिया चक्रवर्ती अपनी कातिलाना अदाओं के जलवे बिखेर रही थी. इस दौरान उन्होंने ब्लैक लेदर की इतनी टाइट रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी थी कि उनका पर्फेक्ट और कर्वी फिगर लोगों की नजर में आ रहा था.

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती का यह गाउन स्ट्रैपी है और यह इन्होंने ब्रालेस होकर पहना है, जो कि आप इन तस्वीरों में अच्छे से देख सकते हैं. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने अपनी ड्रेस का गला काफी बोल्ड और थाई स्लिट स्टाइल बना रखा है.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की यह ड्रेस हद से ज्यादा डीप नेक वाली है. इस वजह से कैमरे में उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. लेकिन फिर भी वह बेबाक अंदाज से कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखा रही है.

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. रिया चक्रवर्ती ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया हुआ है और टाइट पोनी बना रखी है.

रिया चक्रवर्ती के अलावा मुंबई में आयोजित हुए जीक्यू अवॉर्ड फंक्शन क दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सेलिब्रिटीज शानदार ड्रेसेज पहनकर आई हुई थी.

Rhea Chakraborty

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. इसके अलावा वह एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में जेल में भी वक्त बिता चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *