Salman Khan: Ashneer Grover करना चाहते थे Salman के साथ डील, हैसियत पर आई बात तो हुआ ऐसा…. जाने पूरा मामला

0
117
salman ashneer

Salman Khan: शार्क टैंक के अशनीर ग्रोवर और बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) का एक किस्सा सामने आया है। अशनीर ग्रोवर एक बार एक एंडोर्समेंट सलमान खान (Salman Khan) के साथ करना चाहते थे। Salman की फीस ज्यादा होने के बावजूद भी वह डील पूरी हो गई। यह कैसे हुआ, यह हम आपको बताते हैं।

इंडियन फिनटेक कंपनी भारतपे के को-फाउंडर व पूर्व मैनेजिंग डायरेक्‍टर अशनीर ने एक बात को याद करके कहा कि वह सलमान खान (Salman Khan) को ब्रांड एम्बेसडर बनाने की सोच रहे थे। लेकिन शुरुआत में उन्होंने यह कहा कि वह सलमान खान (Salman Khan) की फीस अफोर्ड नहीं कर सकते थे।

salman khan

Salman Khan : जब सलमान खान को बनाना चाहते थे ब्रांड एम्बेसडर

हाल ही में कुछ समय पहले अशनीर ने कुछ यूनिवर्सिटी के बच्चों को संबोधित करते हुए उन्हें एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि यह बात उनकी कंपनी शुरुआत करने के वक्त की है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने कंपनी शुरू की उस वक्त उनके पास उनके बैंक अकाउंट में 100 करोड रुपए थे। और तो और वह अपने इन्वेस्टर्स और ग्राहकों में विश्‍वास बढ़ाने के लिए सलमान खान (Salman Khan) को ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए सोच रहे थे।

अशनीर का कहना है कि वह 2019 में सलमान खान (Salman Khan) को ब्रांड एंबेसडर बनाने का पूरा फैसला कर चुके थे। उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी उस वक्त में काफी छोटी थी, लेकिन वह लोगों में अपना विश्वास बनाने के लिए इतना बड़ा कदम उठाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को ब्रांड एंबेसडर बनाने के बारे में सोचा।

Salman Khan : फीस अफोर्ड करने की नहीं थी हैसियत

ग्रोवर साहब ने बताया कि जब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की टीम को अप्रोच किया तो उन्होंने बताया कि सलमान खान 7.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। तब मैंने काउंट किया कि मेरे अकाउंट में तो सिर्फ 100 करोड रुपए ही है। उन्होंने मन में सोचा कि अगर मैं सलमान खान (Salman Khan) को 7.5 करोड रुपए दूंगा, उसके बाद एक से दो करोड़ रुपए तो ऐड में ही खर्च हो जाएंगे और फिर ब्रॉडकास्टर्स को भी देना पड़ेगा। जिसके चलते टोटल खर्चा करीब 20 करोड़ तक पहुंच जाएगा। इसलिए उन्होंने सीधा सलमान खान (Salman Khan) से बात करते हुए कहा कि वह अपनी फीस थोड़ी सी कम कर दे। और तो और सलमान खान ने उनकी बात मानते हुए अपनी फीस 4.5 करोड़ रुपए कर दी।

इस तरह से हुई अशनीर और सलमान खान की टीम के साथ की मुलाकात की भी एक घटना बताई। जिसमें सलमान की टीम के एक व्यक्ति ने कहा कि, “सर क्या आप यहां भिंडी खरीदने के लिए आए हो? मतलब आप कितनी ज्यादा मांडवाली करोगे? मैंने बोला सर है ही नहीं पैसा, दे ही नहीं सकता।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here