Karan Johar on south movie : करण जौहर ने KGF को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘बॉलीवुड में होती ऐसी फिल्मों की लिंचिंग’

0
634
Karan Johar on south movie

Karan Johar on south movie : साउथ इंडियन इंडस्ट्री के डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली के बाद अब पुष्पा और केजीएफ जैसी फ़िल्मो ने थियेटर्स को हिला कर रख दिया है। हम चाहे बात करें इनकी कमाई की या फिर फिल्म के रिव्यु की। बीते कुछ समय में इन साउथ मूवीस ने दर्शकों के दिल में अलग ही जगह बना ली है। साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों के बाद से बॉलीवुड फिल्मों की क्वालिटी को लेकर कई बार बहस हो जाती है। जो बहस अब तक चल रही है।

Karan Johar on south movie

Karan Johar on south movie : बॉलीवुड इंडस्ट्री के डायरेक्टर को वो काम करना चाहिए जिसमें वह काफी माहिर है

साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रही बहस से कई बड़े सेलिब्रिटी अपनी राय सामने रख चुके हैं। अब इस हो रही चर्चा पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर और निर्देशक करण जोहर ने भी कुछ कहा है। करण ने कहा है कि अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के डायरेक्टर को वो काम करना चाहिए जिसमें वह काफी माहिर है। करण जौहर ने KGF फिल्म के सक्सेस के लिए अपनी खुशी जाहिर की है। लेकिन करण जौहर ने यह भी कहा कि अगर यही फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनाई गई होती तो काफी लीचिंग हो जाती।

फिल्म कंपनियों को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा साउथ इंडियन मूवीस काफी शानदार और मजेदार होती है। क्योंकि साउथ इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर एस एस मौली और प्रशांत नील जानते हैं कि उन्हें अपनी फिल्म में क्या दिखाना है। वह किस चीज में माहिर है। वैसे ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के डायरेक्टर प्रोड्यूसर को भी अपनी फिल्मों में क्या दिखाना चाहिए इस बात पर ज्यादा सोचने की जरूरत है। करण ने कहा कि यह बात मुझ पर भी लागू होती है।

करण ने कहा कि मैं पागलों की तरह फिल्म इंडस्ट्री में कंपैरिजन करने लगा। लेकिन जब से मैंने केजीएफ फिल्म के रिव्यु देखे हैं, तब से मैंने सोचा कि अगर यह फिल्म बॉलीवुड में बनी होती तो इस फिल्म को लेकर कितनी सारी बातें सामने आती। लेकिन करण ने कहा कि मुझे KGF फिल्म बहुत अच्छी लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here