Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपनी सुरक्षा को लेकर उठाया बड़ा कदम, पहुंचे पुलिस स्टेशन और किया ये काम

0
102
salman khan

Salman Khan: यह तो हम सभी जानते हैं कि जून की शुरुआत में सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता को जान से मारने की धमकी मिली थी। धमकी मिलने के बाद सलमान खान ने कड़ा कदम उठाने का फैसला लिया है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि सलमान खान ने बंदूक के लाइसेंस के लिए आवेदन किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ दिनों बाद ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली। जिनकी मृत्यु 29 मई को पंजाब मे गोली मारकर हत्या की गई थी।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि सलमान खान (Salman Khan) 22 तारीख को पुलिस मुख्यालय में अपनी बंदूक के लाइसेंस के लिए पुलिस अधिकारी विवेक फंसलकर मिलने आए थे। सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि वह अपने साथ-साथ अपने परिवार की सुरक्षा के लिए अपने पास बंदूक रखना चाहते हैं।

Salman Khan : सलमान खान पहुंचे पुलिस हेडक्वार्टर

सूत्रों से पता चला है कि सलमान खान फिजिकल वेरीफिकेशन के लिए पुलिस हेड क्वार्टर बंदूक लाइसेंस के लिए आए थे। सलमान खान (Salman Khan) के पिता को जून में एक धमकी भरा पत्र मिला था। धमकी मिलने के कुछ दिनों बाद ही पता चला कि सिद्धू मूसेवाला की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लोगों गोली मारकर हत्या कर दी।

police

Salman Khan : सलीम खान को मिला था धमकी भरा पत्र

2018 मे लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी पहले भी दी थी। ऐसा कहा जाता है कि यह धमकी1998 में हुए काले हिरण के शिकार के बाद से शुरू हुई थी। क्योंकि इस काले हिरण में सलमान खान आरोपी है। सलीम खान रोज की तरह उस दिन भी मॉर्निंग वॉक पर गए थे, तब उन्हें एक बेंच पर चिट्ठी मिली। हम आपको बता दें कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में सजा काट रहे लॉरेंस बिश्नोई सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए गए हैं।

Salman Khan : दर्शकों को है सलमान की फिल्म की रिलीज का इंतजार:

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। सलमान खान के फैंस को सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ हमें कैटरीना कैफ भी नजर आएगी। इस फिल्म के अलावा सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here