Salman Khan: सलमान खान ने अपनी फिल्म में दुनिया के सबसे छोटे सिंगर को बनाया हिस्सा, करेंगे खतरनाक एंट्री

0
541
salman

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उस फिल्म का नाम बदलकर अब ‘भाईजान‘ रखा गया है। इस फिल्म के लिए अभी भी कलाकारों को कास्ट किया जा रहा है। इस फिल्म से अब्दु रोजिक भी जुड़ गए हैं।

Salman Khan : सिंगर ने खुद किया खुलासा

अब्दु रोजिक सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है और तो और यह दुबई में रहते हैं। हमारे सूत्रों से पता चला है कि यह दुनिया के सबसे छोटे सिंगर है। लेकिन इनकी क्यूट क्यूट अदाओं से दुनिया भर में फेमस हो गए हैं। अब्दु रोजिक मूल रूप से तजाकिस्तान के रहने वाले हैं। यह लोगों के बीच रैप के लिए जाने जाते हैं। इनकी मुलाकात आईफा 2022 के दौरान सलमान खान (Salman Khan) से हुई। अब्दु रोजिक ने सलमान के साथ काम करने की अपनी खुशखबरी सोशल
मीडिया पर शेयर की है।

Salman Khan

Salman Khan : अब्दु रोजिक ने सलमान खान का जताया आभार

अब्दु रोजिक ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और उसमें लिखा है कि मैं ‘भाईजान’ के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। बुधवार के दिन मीडिया से बात करते हुए सिंगर ने इस बात पर पुष्टि करते हुए बताया कि मैं सलमान खान का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं और ‘मैं कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म में काम भी करने वाला हूं।

Salman Khan : अब्दु रोजिक ने गाया सलमान की फिल्म का गाना

हाल ही में जब अब्दु रोजिक से पूछा गया कि वह फिल्म में कौन सा रोल निभाने वाले हैं तो उन्होंने बताया कि वह गैंगस्टर का रोल निभाने जा रहे हैं। और तो और अब्दु रोजिक ने इंटरव्यू के दौरान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का गाना भी गाकर अपने फैंस को सुनाया।

Salman Khan : 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी ‘भाईजान’

सलमान खान (Salman Khan) ने ‘भाईजान’ फिल्म की शूटिंग मई महीने में शुरू की थी। आपको इस फिल्म में सलमान खान के साथ शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी यह सभी नजर आएंगे। खबर आ रही है कि 30 दिसंबर 2022 को फिल्म ‘भाईजान’ नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here