IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच t20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कल खेला गया. इस मुकाबले के बीच में ही भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा को अचानक मैदान से बाहर होना पड़ा. बताया जा रहा है कि बल्लेबाजी करते समय की मांसपेशियों में अचानक खिंचाव आ गया और उन्हें बाहर जाना पड़ा. वह 11 रन बनाकर मैदान पर खेल रहे थे. उन्होंने वेस्टइंडीज के गेंदबाज अलजर्री जोसेफ को 1 छक्का, 1 चौका और बाद में 1 रन लिया. अचानक से उनकी कमर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया.

IND vs WI

IND vs WI : रोहित हुए बाहर

बीच मैच के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव होने के कारण भारतीय टीम (Team India) के फिजियो कमलेश ने मैदान पर जाकर उनका इलाज किया. लेकिन कुछ देर बाद रोहित शर्मा को चोटिल होने के कारण बाहर जाना पड़ा. अभी तक बात पता नहीं चली है कि उनकी मांसपेशी में खिंचाव था या नहीं. अगले दो मुकाबले खेलने पर भी अभी संशय बना हुआ है. वह डगआउट में बैठे हुए एकदम फिट नजर आते थे, लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

IND vs WI : सूर्यकुमार की शानदार पारी

रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव के धमाकेदार अर्धशतक के कारण भारतीय टीम (Team India) जीत पाई है. इसके अलावा उन्होंने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी भी की. तीसरे टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने 7 विकेट से मैच जीतकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है.

IND vs WI : वेस्टइंडीज को दी शिकस्त

वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज का काइल मेयर्स ने 50 गेंदों में 73 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे. वेस्टइंडीज ने 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम (Team India) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों में 76 रन की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के लगाए. श्रेयस अय्यर ने भी 24 रन बनाए. इस तरह भारतीय टीम ने 19 ओवर में 165 रन बनाकर वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *