Sara Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) को हाल ही में अपने दोस्तों के साथ मुंबई में पार्टी करते हुए देखा गया है। पार्टी से बाहर निकलते हुए सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। फिलहाल सारा अली खान अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है।

Sara Ali Khan

यह तो हम सभी जानते हैं कि कई एक्ट्रेस को पार्टीज करना पसंद होता है। उनमें से ही एक नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी है। इन दिनों सारा अली खान अपने बिंदास अंदाज के कारण काफी सुर्खियों में बनी हुई है। अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने के बाद बाहर आते हुए सारा अली खान को मीडिया रिपोर्टर ने स्पॉट कर लिया। जिससे उनकी काफी सारी तस्वीरें सामने आई है।

Sara Ali Khan

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मिनी ड्रेस पहन रखा है, जिसमें उनका काफी बिंदास लुक नजर आ रहा है। सारा अली खान ने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप कर अपने आउटफिट को पूरा किया है।

Sara Ali Khan

यह तो हम सभी जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आए सारा अली खान को ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी इन्होंने काफी अच्छी पकड़ बना रखी है। जब भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) कहीं पर भी जाती है या अपने घर से बाहर निकलती है, तो मीडिया रिपोर्टर इनके एक लुक के लिए जमा हो जाते हैं। आए दिन सारा अली खान अपने लुक के लिए चर्चा में बनी रहती है।

Sara Ali Khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान अपने कंफर्ट जोन के हिसाब से ही खुद को ड्रेसअप करती है। इनके अतरंगी सतरंगी आउटफिट को भी लोग काफी पसंद करते हैं।

Sara Ali Khan

वही हम इनके काम की बात करें तो जल्द ही सारा अली खान और विक्रांत मैसी की फिल्म ‘गैसलाइट’ की तो दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। हमारे सूत्रों से पता चला है कि सारा अली खान और विक्रांत मैसी के साथ चित्रांगदा भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएगी।

Sara Ali Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *