Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में लव जिहाद और धर्म परिवर्तन जैसे कई मामले सामने आए हैं। लेकिन हाल ही में धर्म परिवर्तन को लेकर एक और घटना सामने आ गई। चांद बाबू नामक व्यक्ति ने अपना नाम विशाल बता कर एक लड़की को अपने प्रेम में फसाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा था। और तो और उसके दो बच्चे भी हैं। महिला के द्वारा शिकायत दर्ज कराने पर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है।

Bareilly: नाम बदलकर प्यार में फंसाया

महिला का कहना है कि पीलीभीत के जहानाबाद के रहने वाले आरोपी चांद बाबू ने अपना नाम डॉक्टर विशाल बताया था। विशाल ने मुजराबाद की रहने वाली महिलाओं को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। महिला का कहना है कि उसके साथ कई बार रेप करने के बाद उसका वीडियो भी बनाया गया है। महिला का कहना है कि कुछ डेढ़ महीने पहले ही उसे पता चला कि यह विशाल नामक व्यक्ति कोई चालबाज है।

Bareilly

Bareilly: अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी

जब महिला को शक होने लगा तो वह धीरे-धीरे विशाल नामक व्यक्ति से दूर होने की कोशिश करने लगी। लेकिन आरोपी व्यक्ति ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी व्यक्ति ने महिला को धमकी भी दी थी कि अगर उसने विशाल की बातें नहीं सुनी तो उसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल देगा। महिला का कहना है कि विशाल नामक व्यक्ति ने उसे डरा धमकाकर बरेली लेकर आ गया है।

विशाल नामक व्यक्ति जिस का असली नाम चांदबाबू है, वह महिला को बरेली (Bareilly) के कोतवाली थाना क्षेत्र के बांस मंडी स्थित मन्नत लॉज में लेकर गया। महिला ने किसी भी तरह से 112 नंबर पर फोन कर तुरंत ही पुलिस को बुला लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Bareilly

सीओ सिटी श्वेता यादव का कहना है कि चांद बाबू ने विशाल बनकर लव जिहाद के तहत लड़की को अपने प्यार में फसाया और उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाया। युवती का कहना है कि जब उसे पता चला कि विशाल नामक व्यक्ति का नाम चांद है तो वहां दूरियां बनाने लगी। लेकिन अश्लील वीडियो की धमकी देकर विशाल ने उसे धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाया। महिला ने धर्म परिवर्तन रेप और मारापीटी के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *