Shamshera: ‘शमशेरा’ नहीं कर रही उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन, दूसरे दिन की है सिर्फ मामूली सी कमाई

0
102
Shamshera

Shamshera: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) हाल ही में 22 जुलाई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आपको संजय दत्त और वाणी कपूर भी नजर आए होंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस के मन में काफी लंबे समय से एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी। लेकिन देखने से ऐसा लग रहा है कि 4 साल बाद दोबारा रणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम ठीक से जमा नहीं पा रहे। हाल ही में रिलीज हुई ‘शमशेरा’ फिल्म कुछ खास कमाल करती हुई नजर नहीं आ रही। ‘शमशेरा’ के दो दिन का कलेक्शन करीब 21 करोड़ के आस पास होता नजर आ रहा है।

smshera

Shamshera : दिन भी करीब 10.10 करोड़ की कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया की बात करें तो साउथ इंडिया में ‘शमशेरा’ (Shamshera) फिल्म कोई खास कमाल करती हुई नहीं नजर आई। और तो और मुंबई में भी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर रही है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि 22 जुलाई को ‘शमशेरा’ फिल्म ने सिर्फ 10.5 करोड़ की कमाई की थी जबकि दूसरे दिन भी करीब 10.10 करोड़ की कमाई हुई है। देखा जाए तो इन 2 दिनों में फिल्म ने सिर्फ 20.15 करोड़ की कमाई की है।

मीडिया रिपोर्टर का यह दावा है कि ‘शमशेरा’ फिल्म ने तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 5 लाख रुपए की ही कमाई की है। अगर हम तेलुगु और तमिल दोनों बॉक्स ऑफिस को मिला कर बात करें तो फिल्म ने अब तक सिर्फ 15 लाख की कमाई की है। फिलहाल फिल्म के ट्रेंडिंग पंडितों का कहना है कि शनिवार-रविवार को लोगों की छुट्टी होने के कारण कमाई में उछाल आने की संभावना हो सकती है।

Shamshera : डेढ़ सौ करोड़ में बनी है फिल्म

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ‘शमशेरा’ डायरेक्टर करण मल्होत्रा के निदर्शन मे बनी है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में करीब से करीब डेढ़ सौ करोड़ लगाए गए हैं। यूं तो कहा जा रहा है कि 4 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा कदम रखते हुए रणबीर कपूर की फिल्म ने फिर भी काफी अच्छी कमाई की है लेकिन बाकी फिल्मों के मुकाबले यह कमाई काफी कम हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here