Alia Bhatt: आलिया की ‘डार्लिंग्स’ से खुश है रणबीर कपूर, दिया ऐसा रिएक्शन

0
107
Alia Bhatt

Alia Bhatt: आलिया भट्ट (Alia Bhatt)अपनी पहली प्रोडक्शन प्रोजेक्ट ‘डार्लिंग्स’ फिल्म को लेकर काफी ज्यादा खुश है। यह फिल्म 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी जो कि पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है। आलिया के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ आलिया के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी भी इस फिल्म के ट्रीजर को काफी पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पति रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए आलिया को काफी अच्छे रिव्यू दिए हैं। रणबीर के अनुसार ऐसा लग रहा है कि उन्होंने पहले ही इस फिल्म को देख लिया है। इसके साथ ही उन्होंने इसकी स्टारकास्ट आलिया, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू के काम की काफी तारीफ की है।

Alia Bhatt : ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में काफी बिजी

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। ‘शमशेरा’ फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू इन सभी भाषाओं में 22 जुलाई 2022 को रिलीज कर दी जाएगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

aalia

Alia Bhatt : ‘डार्लिंग्स’ से बेहद खुश हैं रणबीर

हमारे सूत्रों से पता चला है कि ‘शमशेरा’ फिल्म के प्रमोशन के वक्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन प्रोजेक्ट ‘डार्लिंग्स’ के बारे में रणबीर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह बहुत ज्यादा खुश है। रणबीर कपूर का कहना है कि एक नई शुरुआत के साथ आगे बढ़ना बहुत ही खास बात होती है। इसके बाद रणबीर कपूर ‘डार्लिंग्स’ फिल्म पर रिएक्शन दे रहे थे तो उन्होंने कहा मैंने ‘डार्लिंग्स’ फिल्म भी देखी है। यह कमाल की फिल्म है। जैसे आप सब उम्मीद करते हैं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म में कैसी होनी चाहिए है? यह उसी लेवल की है। ‘डार्लिंग्स’ की सभी स्टारकास्ट ने शानदार काम किया है।

Alia Bhatt : करण जौहर भी कर चुके हैं ‘डार्लिंग्स’ की तारीफ

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर से पहले ही करण जौहर ने इस फिल्म को फाइव स्टार दे दिए हैं। और तो और करण ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया की तारीफ करते हुए लिखा है कि ‘डार्लिंग्स’ की स्टारकास्ट आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू बहुत ही दमदार एक्टर्स हैं और बहुत ही दिनों के बाद इतनी मजेदार कास्ट देखने को मिली है। करण जौहर कहना चाहते हैं कि वह आगे भी इन सभी का काम देखते रहना चाहते हैं। करण का कहना है कि उनकी बेबी गर्ल आलिया बतौर प्रोड्यूसर बहादुरी के साथ आगे की जर्नी तय कर रही है।

Alia Bhatt : रणबीर आलिया की आने वाली फिल्मों की लिस्ट

अब हम रणबीर कपूर और आलिया की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही इन दोनों की जोड़ी ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा आलिया हमें ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में भी जल्दी ही दिखेगी। इसके अलावा आलिया हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ में डेब्यू करती हुई नजर आने वाली है। वहीं रणबीर फिल्म ‘एनिमल’ और लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में देखे जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here