Shehnaaz Gill Video : पॉपुलर स्टार और टेलीविजन क्वीन शहनाज गिल कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में छाई हुई है। शहनाज किसी ना किसी वजह से अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ही लेती है। कई बार शहनाज अपनी हॉट फोटोशूट को लेकर और कई बार अपने पर्सनल वीडियो से शहनाज गिल हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हाल ही में शहनाज ने अपना समुद्र के किनारे मस्ती करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बीच पर शहनाज: इस वीडियो में देख सकते हैं कि शहनाज गिल ने वाइट पेंट और ग्रीन कलर की टी शर्ट पहनी है। जिसमें वह बहुत ज्यादा प्यारी लग रही है। शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से अपना यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल कह रही है कि पानी कितना आगे तक आ रहा है मैंने तो सुना था पानी सिर्फ रात को ही आगे तक आता है। लेकिन यह तो दिन में भी काफी आगे तक आ गया है। लगता है, पानी मुझे देखकर अट्रैक्ट हो रहा है। शहनाज गिल का यह प्यार भरा मैसेज उनके फैंस को बहुत प्यारा लग रहा है।

Shehnaaz Gill Video

Shehnaaz Gill Video : फैन्स के कमेंट

शहनाज गिल का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। वीडियो को शेयर करते ही कुछ ही मिनटों में इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके है। शहनाज गिल के एक फैन ने कमेंट किया है ‘टेक इट इजी चांदनी।’ तो वहीं पर दूसरे फैन ने कमेंट किया है ‘कीप स्माइलिंग फॉरएवर।’

शहनाज का अंदाज है निराला:
आप चाहे तो इस वीडियो में देख सकते हैं कि शहनाज ने कहा है कि वह कुछ समय बाद एक मॉल में घूमने जाएगी। शहनाज ने अपने फैंस के लिए एक मैसेज छोड़ा है कि सभी लोग उनसे मिलने मॉल में आ जाए लेकिन वह टाइम नहीं बताएगी। शहनाज गिल के इस प्यारे मैसेज को देखकर उनके फैंस उन्हें प्यार भरे इमोजी भेज रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *