Cricket News : दिनेश कार्तिक की कप्तानी में भारतीय टीम ने टी-20 मैच में नॉर्थम्पटनशायर को 10 रनों से पराजित कर दिया। भारतीय टीम की यह दूसरी जीत है। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्थम्पटनशायर के सामने 150 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में टीम 139 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। यूज़वेंद्र चहल, हर्षल पटेल, आवेश खान और अर्शदीप सिंह ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।

भारतीय टीम के दिए गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्थम्पटनशायर के लिए रिकार्डो वास्कॉनसेलॉस और एमीलियो ओपनिंग करने आए। एमिलियो ने 15 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से 22 रन बनाए। जबकि रिकार्डो 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद आए कप्तान जोश कॉब 4 रन ही बना पाए। मिलर 5 रन और विकेट कीपर रयान रिकेल्टन 3 रन बनाकर आउट हो गए। नाथन बक ने 15 रन बनाए। ब्रेंडन ग्लोवर 15 रन बनाकर आउट हो गए।

Cricket News

Cricket News : भारतीय टीम की तरफ से शानदार गेंदबाजी

युजवेंद्र चहल ने भारतीय टीम की तरफ से शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवरों में 25 रन देकर दो विकेट झटके। वेंकटेश अय्यर ने 2 ओवरों में 15 रन देकर एक विकेट लिया। इसके बाद अर्शदीप सिंह ने 4 ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट झटके। प्रसिद्ध कृष्णा ने 3 ओवरों में 27 रन देकर एक विकेट लिया। आवेश खान 3 ओवरों में केवल 16 रन देकर दो विकेट लेने में कामयाब हुए। इसके साथ ही उन्होंने एक मैडम और भी डाला। हर्षल ने 3.3 ओवर में 23 रन देकर दो विकेट झटके।

दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए।इस दौरान हर्षल पटेल ने अर्धशतक भी लगाया। उन्होंने 36 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। दिनेश कार्तिक ने 26 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 34 रन बनाए। वेंकटेश अय्यर ने 22 गेंदों में 20 रन बनाए। ईशान किशन 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए उन्होंने 20 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *