Shilpa Shetty Mother Birthday : मां सुनन्दा के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया स्पेशल नोट, लिखा- “आप मेरी चीयरलीडर हो”

0
526
Shilpa Shetty Mother Birthday

Shilpa Shetty Mother Birthday : बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है शिल्पा शेट्टी। जो कि अपनी अदाओं से अपने फैंस को दीवाना बनाए रखती है। शिल्पा शेट्टी ने काफी लंबे समय बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा अपना कदम रखा है। शिल्पा की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘निकम्मा’ सिनेमाघरों में काफी तेजी से चल रही है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि शिल्पा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बड़े ही अच्छी तरह से मेंटेन करती है। और तो और शिल्पा हमेशा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। शिल्पा ने हाल ही में अपनी मां के लिए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है क्योंकि आज उनकी मां का जन्मदिन है।

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो काफी प्यारा है, क्योंकि शिल्पा ने इसमें अपनी और अपनी मां की कुछ पुरानी और नई तस्वीरें शेयर की है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा के बचपन की प्यारी प्यारी तस्वीरें हैं। यह वीडियो शिल्पा शेट्टी के फैंस को काफी पसंद आया है।

Shilpa Shetty Mother Birthday

Shilpa Shetty Mother Birthday : मां के लिए लिखा स्पेशल नोट

शिल्पा ने अपनी मां के लिए बनाए हुए वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा है, “मेरी दुनिया, मेरी बेस्टी, मेरी चियरलीडर, मेरा सूरज, चांद और हमेशा चमकने वाला सितारा हैप्पी बर्थडे टू यू।” और लिखा है कि “मैं आपके स्वास्थ्य और स्माइल की कामना करती हूं।” शिल्पा के इस प्यार भरे मैसेज को देखकर उनके फैंस उनकी मां के लिए बहुत सारा प्यार लुटा रहे हैं।

शिल्पा के एक फैन ने कमेंट में लिखा है “हैप्पी बर्थडे आंटी।” वही दूसरे फैंस ने लिखा है “हैप्पी बर्थडे सुन्नू मां।” अब तक इस वीडियो पर लाखों लाइक और कमेंट आ चुके हैं।

अगर हम शिल्पा के काम की बात करें तो हाल ही में शिल्पा की फिल्म ‘निकम्मा’ रिलीज हुई है, जिसमें शिल्पा के साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया नजर आईं हैं। ‘निकम्मा’ फिल्म तेलुगु फिल्म का वर्जन है। ‘निकम्मा’ फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान है। और तो और शिल्पा शेट्टी हमें बहुत ही जल्द रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में पुलिस का किरदार निभाती हुई नजर आएगी। रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here