Sophie Chaudhary: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी का नया गाना रिलीज हुआ है. उनका नया गाना ‘गोरी है कलाइयां’ रिलीज होते ही हिट हो गया. सोफी चौधरी ने इस गाने की सक्सेस पार्टी रखी जिसमें कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे. लेकिन सभी का ध्यान सोफी चौधरी की तरफ से जा रहा था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर थी. लेकिन अब इनका गाना रिलीज होते ही ये फिर से पर्दे पर छा गई है. सोफी चौधरी ने इस गाने की सक्सेस पार्टी में बोल्डनेस का तड़का लगाया है और सभी का ध्यान खींचा है.

Sophie Chaudhary

सोफी चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. इस गाने की सक्सेस पार्टी में सोफी चौधरी ग्रीन कलर की ड्रेस में पहुंची. इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही थी और बोल्डनेस के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया.

Sophie Chaudhary

इस गाने की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के कई अन्य सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा सिंपल लुक में पहुंची तो अनुषा दांडेकर ने भी जमकर मस्ती की. अनुषा, सोफी चौधरी के साथ गाने का हुक स्टेप करती हुई दिखाई दी.

Sophie Chaudhary

सोफी चौधरी ने ग्रीन कलर के बॉडीकॉन ड्रेस, ज्वैलरी और हाई हील्स से अपने लुक को परफेक्ट बना रखा था. इन्होंने बोल्डनेस के मामले में पार्टी में मौजूद सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया. म्यूजिक वीडियो से डेब्यू करने वाली सोफी चौधरी ने कई फिल्मों में काम किया है.

Sophie Chaudhary

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने शादी नंबर वन, हे बेबी, शादी के साइड इफेक्ट, आ देखे जरा, शूटआउट एट वडाला जैसी फिल्मों में काम किया है. कुछ समय पहले सोफी चौधरी ने रेड बिकनी में फोटोशूट करवाकर सभी को अपना दीवाना बना लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *