The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में आने वाला है एक नया कॉमेडियन, विवादों से था नाता और लग चुके है कई संगीन आरोप

0
52
The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: यह तो आप सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का अपकमिंग शो बहुत ही जल्द आने वाला है। और तो और इस बार इस नए सीजन में कई नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। लेकिन दुख की बात यह है कि इस बार भारती सिंह और कृष्णा को इस शो में हम नहीं देख पाएंगे। इस बार भी सीजन में जो नए किरदार सामने आने वाले हैं।

उसमें से एक नाम काफी सुर्खियों में बना हुआ है जो नाम है सिद्धार्थ सागर। अपकमिंग द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में एक अहम किरदार सिद्धार्थ सागर निभाने वाले हैं। हाल ही में एक रिपोर्टर से बात करते हुए सिद्धार्थ सागर ने अपनी कुछ बातें सामने रख दी।

The Kapil Sharma Show: शो मिलने की थी उम्मीद

सिद्धार्थ सागर का हाल ही में आया एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मैं एक शो में काम कर रहा था, जिसका नाम है ‘केस तो बनता है।’ उस शो के दौरान सिद्धार्थ के काम की लोगों ने काफी जमकर तारीफ की थी। इसलिए सिद्धार्थ सागर को यह लगता है कि द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के लिए उनका नाम चुना गया है। अपने इंटरव्यू के दौरान आगे सिद्धार्थ ने यह कहा कि उन्हें कपिल शर्मा के साथ काम करने में काफी मजा आएगा।

The Kapil Sharma Show

यहां तक कि सिद्धार्थ का कहना है कि मैं और कपिल साथ में काम करेंगे तो लोगों का मनोरंजन और भी अच्छा होगा। सिद्धार्थ सागर ने अपनी परफॉर्मेंस पर कहा, ‘एनर्जेटिक परफॉर्मेंस, डांस, कॉमेडी और फन होगा, जिसे दर्शक अपने परिवार के साथ देख सकेंगे।’ सिद्धार्थ अपने इंटरव्यू के दौरान बता रहे थे कि जब वह परफॉर्मेंस देते हैं, उस दौरान वह किसी और बारे में नहीं सोचते, ताकि उनके परफॉर्मेंस में किसी भी तरह की गलती ना हो पाए।

The Kapil Sharma Show: नशे के आदी हो गए थे सिद्धार्थ

आज से पहले आपने सिद्धार्थ सागर को ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी क्लासेज’ जैसे शो में देखा होगा। सिद्धार्थ सागर अपने अलग-अलग किरदार से किसी का भी दिल अपनी और खींच लेते हैं। लेकिन उनके कैरियर को कुछ समय पहले ब्रेक लग गया था, क्योंकि उन्हें ड्रग्स की बुरी आदत लग गई थी और उन्होंने अपने आपको टीवी इंडस्ट्री से दूर कर लिया था। हमारे सूत्रों से पता चला कि सिद्धार्थ एक बार बुरी हालत में पुलिस को मिले थे।

The Kapil Sharma Show

जिसके बाद सिद्धार्थ ने अपने आप को सुधारने की पूरी कोशिश करना शुरू कर दी। इस दौरान ये भी पता चला था कि वो बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। हालांकि उन्होंने इन सबके ऊपर जीत हासिल की और एक बार फिर से उभर कर आए हैं।

The Kapil Sharma Show: 10 सितंबर को आएगा शो

आप सभी तो जानते हैं कि द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का नया सीजन 10 सितंबर को आने वाला है। हर शनिवार और रविवार की रात आप अपनी टीवी पर 9:30 बजे इस शो को देख पाएंगे। कुछ पुराने किरदारों के साथ कुछ नये किरदार भी आपको देखने के लिए मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here