Noida: Neet परीक्षा में फेल होने पर युवती ने किया सुसाइड, 7वीं मंजिल से लगा दी नीचे छलांग, मौके पर हुए दर्दनाक मौत

0
56
Noida

Noida: ग्रेटर नोएडा (Noida) से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवती ने Neet की एग्जाम में फेल होने पर खुदकुशी कर ली है. उस युवती ने जेपी अमन सोसायटी की एक बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली.

इस मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस इस मामले की छानबीन में लग चुकी है. पुलिस को शुरुआती जांच में यह पता चला है कि युवती Neet की परीक्षा में फेल होने पर काफी परेशान थी.

Noida

ऐसा बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह करीब 11:00 बजे संपदा नामक युवती ने एग्जाम में फेल होने के कारण डिप्रेशन में आकर बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके अलावा आसपास के लोगों और परिवार के लोगों से पुलिस पूछताछ करने में लगी हुई है.

ग्रेटर नोएडा (Noida) थाना नॉलेज पार्क की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती जेपी अमन सोसायटी में रहती थी. हाल ही में युवती ने Neet की परीक्षा दी थी, जिसमे वह पास नही हो पाई और हताश हो गई.

इस कारण तनाव में आकर उसने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से छलांग दी. पुलिस ने मौका ए वारदात पर पहुंच कर युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया था. लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here