TMKOC Dayaben Return : 5 साल बाद इन शर्तों पर होगी दयाबेन की वापसी, जाने क्या है वो तीन शर्तें

0
119
TMKOC Dayaben Return

TMKOC Dayaben Return : कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ साल 2008 से चल रहा है। वर्तमान में सीरियल कॉमेडी के कारण ही नहीं बल्कि और अन्य कई कारणों से भी चर्चा में रहा है। थोड़े समय पहले खबर आई थी कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने यह टीवी सीरियल छोड़ दिया है और वह अब एक नए सीरियल में दिखाई देने वाले हैं। लेकिन आज हम आपको दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के बारे में बताने जा रहे हैं। जो इस सीरियल को छोड़ने के बाद वापस नहीं आई है।

आपको बता देना दिशा वकानी सीरियल में जेठालाल की वाइफ दयाबेन का किरदार निभा रही थी और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी। लेकिन 2017 में मेटरनिटी लीव के बाद उन्होंने इस सीरियल में वापसी नहीं की।

TMKOC Dayaben Return

TMKOC Dayaben Return : वापसी के लिए रखी तीन शर्तें

ऐसा नहीं है कि सीरियल के निर्माताओं ने उन्हें वापस लाने की कोशिश नहीं की। उनके द्वारा की गई कई कोशिशों के बाद दिशा वकानी ने वापस आने के लिए मना कर दिया था, कि अगर दिशा वकानी सीरियल में वापसी नहीं करती हैं तो सीरियल नई दयाबेन के साथ आगे बढ़ेगा। अब खबर आ रही है कि अगर दिशा वकानी की कुछ शर्ते मान ली जाए तो वह शो में वापसी कर सकती हैं। इसके लिए उन्होंने तीन शर्ते रखी है।

क्या है तीन शर्तें:- दिशा वकानी की सबसे पहली शर्त यह थी कि वह प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपये चार्ज लेगी। उनकी दूसरी शर्त यह थी कि वह दिन में सिर्फ 3 घंटे ही काम करेगी। दिशा वकानी की तीसरी और अंतिम शर्त थी कि उनके बच्चे के लिए सेट पर ही अलग से नर्सरी हो जहाँ वह अपनी नैनी के साथ रह पाए। लेकिन यह तो अब समय ही बताएगा कि दिशा वकानी की यह तीनों शर्तें मेकर्स मंजूर करते है या नही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here