Entertainment News : क्या तारक मेहता के शो को छोड़ रहा है यह दिग्गज एक्टर? असित मोदी ने किया चौकाने वाला खुलासा

0
145
Entertainment News

Entertainment News : पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के तारक मेहता उर्फ शैलेष लोढ़ा इस शो को छोड़ रहे हैं। खबर में यह भी दावा किया जा रहा है कि शैलेष की शो के निर्माताओं से कुछ अनबन हुई है। जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग फील्ड में आगे बढ़ने का फैसला किया है।

Entertainment News : ये है पूरा मामला

आपको बता दें शैलेश लोढ़ा ने एक अनोखा पोस्ट लिखकर कहा कि हबीब साहब का एक शेर कमाल का है। ‘यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है, कई झूठ इक्कट्ठे हो तो सच्चा टूट जाता है।’ उनकी इस पोस्ट के कारण उनके चाहने वाले काफी चिंतित हैं। वह ऐसी उम्मीद लगा रहे हैं कि शैलेश थोड़ा इस शो को छोड़ ना दे। उनके शो को छोड़ने की बात को लेकर शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने कुछ कमेंट किया है।

Entertainment News

आसित मोदी ने किया कमेंट:- शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने इन सब अफवाहों के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे नहीं पता यह अफवाह कौन फैला रहा है। न ही शैलेश लोढ़ा ने इस पर कोई ऑफिशियल बयान दिया है और न ही मैंने कभी कुछ ऐसा बोला है। लेकिन पिछले 2 दिनों से इस खबर ने सब को परेशान करके रखा हुआ है। अगर ऐसा कुछ भी होता है तो इसकी जानकारी सभी को दी जाएगी।’

प्रोड्यूसर आसित मोदी ने आगे बताया कि, ‘यह शूटिंग सेट नही, बल्कि यह हमेशा एक परिवार की तरह रहा है। मैंने पिछले 14 सालों से पूरी टीम को एक साथ जोड़े रखने की कोशिश की है। परिवार है, तो उतार-चढ़ाव तो आते रहेंगे। अब हर दिन अच्छा तो नहीं हो सकता ना। शो सबके लिए एक जैसा है तो इसके नियम भी सभी के लिए एक जैसे होंगे। इससे जुड़ने वाले को हमेशा मर्यादा से चलना होगा। कोई भी अपनी मनमर्जी से शो नही छोड़ सकता। इस तरह की अफवाहें परेशान करती हैं। मैंने हर बार प्रयास किया है कि कोई भी मुझसे दुखी ना रहे। अगर कोई परेशानी आती है, तो इसका हल निकालने की पूरी कोशिश की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here