Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज फिर अपने नए लुक के साथ सामने आई है। देखा जाए तो हम सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद के नए नए एक्सपेरिमेंट होते रहते हैं। एक प्लास्टिक का ड्रेस पहनने के बाद इस बार उर्फी जावेद ने ऐसा ड्रेस कैरी किया है कि सभी देखकर हैरान रह गए।

Urfi Javed

देखा जाए तो कुछ समय से उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया से थोड़ी दूर दूर नजर आ रही थी। लेकिन अब फिर से उन्होंने धमाकेदार एंट्री की है। इस बार उर्फी जावेद ने ऐसा आउटफिट पहना है कि आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटी की भी आंखें फटी की फटी रह गई है।

Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ग्रीन कलर का बैकलेस ड्रेस पहना है। उस ड्रेस में उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सभी हदों को पार कर दिया है। यह तो हम सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद हर बार अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करती नजर आती है। लेकिन इस बार वाला एक्सपेरिमेंट तो चौंका देने वाला है।

Urfi Javed

पूरी तरह से बैकलेस ड्रेस पहनी उर्फी जावेद एक इवेंट में देखी गई है। फिर क्या था इन्हें सभी मीडिया रिपोर्टर ने हर बार की तरह घेर लिया था। आउटफिट के साथ उर्फी जावेद ने डार्क मेकअप भी किया है और देखा जाए तो इस बार उनका स्टाइल थोड़ा सा अलग भी लगा।

Urfi Javed

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) की पहचान अतरंगी ड्रेस सेंस की वजह से ही होती आ रही है। लेकिन इस बार हाई हील्स पहनकर सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने तहलका सा मचा दिया है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की तस्वीरों पर भर भर के कमेंट भी आ रहे हैं।

Urfi Javed

सोशल मीडिया यूजर्स का यह भी कहना है कि काफी लंबे समय बाद उर्फी जावेद का नया लुक देखने को मिला है। वहीं दूसरी और कई लोग उर्फी जावेद को ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सिर्फ लाइक और कमेंट ही नहीं बल्कि लोग कई तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *