Amitabh Bachchan: 79 की उम्र में भी करते है 14 घंटे काम, ऐसे ही नही कहलाते सदी के महानायक, जाने रोजमर्रा के काम

0
52
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन को यूंही सदी का महानायक नहीं कहा जाता है। आज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की उम्र 79 की हो चुकी है, लेकिन अपने काम के प्रति वह किसी भी नौजवान व्यक्ति को कड़ी से कड़ी टक्कर दे सकते हैं। सदियों से फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दे चुके अमिताभ बच्चन के बारे में हाल ही में अजय देवगन ने कुछ खास बातें सामने रखी है।

अजय देवगन ने बताया कि शूटिंग से पहले ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने डायलॉग्स की रिहर्सल शुरू कर देते हैं। लेकिन देखा जाए तो अमिताभ बच्चन ने जो अपना नाम कमाया है, उसके लिए उन्हें ज्यादा मेहनत अब करने की जरूरत तो नहीं है। लेकिन फिर भी वह किसी भी प्रकार का कॉम्प्रोमाइज अपने काम में नहीं करते हैं। यहां तक कि KBC14 के एक प्रोमो के दौरान अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह कितने लंबे समय तक अपना काम करते हैं।

Amitabh Bachchan

यह तो हम सभी जानते हैं कि इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें उनके सामने हॉटसीट पर सूरत से आए डायमंड कटिंग पॉलिश का काम करने वाले एक कंटेस्टेंट बैठे हुए हैं। अपने कंटेस्टेंट से बात करते हुए अमिताभ बच्चन डायमंड के बारे में कुछ जानकारी ले रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा है कि डायमंड की असली और नकली की पहचान किस तरह से की जा सकती है। उनके कंटेस्टेंट ने बताया कि हीरे को गर्म करने पर असली हीरा जैसा है वैसा का वैसा ही रहता है और नकली हीरा पिघल जाता है। इस बात का पता चलते ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सभी औरतों की तरफ देखकर उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें इस बारे में पता था या नहीं पता था।

Amitabh Bachchan: करते है 14 घंटे काम

हाल ही में आए मजेदार प्रोमो के दौरान कंटेस्टेंट ने बताया कि वह करीब 12 घंटे काम का करते हैं। इसका जवाब सुन अमिताभ बच्चन ने बताया कि आपकी और हमारी जिंदगी बिल्कुल एक समान है। अमिताभ बच्चन ने भी कहा कि मैं सुबह 6:00 बजे से लगा हुआ हूं और अब रात के 8-9 तो बज ही जाएंगे काम खत्म होते होते।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: ऐसे ही नही कहलाते सदी के महानायक

इसमें तो कोई शक नहीं है कि इस उम्र में भी बिना घमंड दिखाएं अमिताभ बच्चन अपना काम निष्पक्ष रूप से पूरा करते हैं। इसमें तो कोई शक नहीं है कि केबीसी के लिए अमिताभ बच्चन से बेहतर और कोई होस्ट नहीं हो पाता। रियलिटी शो के साथ-साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कई फिल्मों से भी जुड़े हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही ब्रह्मास्त्र, गुड बॉय और ऊंचाई जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here