Veena Malik: किसी जमाने में बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी थी यह अदाकारा। लेकिन अब यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ी दूर है। लेकिन देखा जाए तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है।

Veena Malik

अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के कारण यह सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है। लेकिन देखा जाए तो अब वीना मलिक (Veena Malik) पहले से काफी ज्यादा बदल चुकी है। यहां तक कि उनके फैंस भी इनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख कर हैरान हो गए हैं।

Veena Malik

पाकिस्तानी फिल्म अदाकारा वीना मलिक इंडियन सिने दर्शकों के लिए भी जाना-माना नाम हैं। वीना मलिक को आपने कई फिल्मों में देखा होगा। लेकिन अब वीना मलिक (Veena Malik) काफी ज्यादा बदल चुकी है। क्योंकि यह आजकल अपनी तस्वीरें फिल्टर के जरिए क्लिक करती है, जिससे फैंस जल्दी से इन्हें पहचान नहीं पाते।

Veena Malik

बिग बॉस सीजन 4 के दौरान वीना मलिक ने कई लोगों की नजरें अपनी और खींच ली थी। यहां तक कि इस शो के दौरान वीना मलिक और अश्मित पटेल की लिंकअप की बातें काफी चर्चा में बनी हुई थी। लेकिन जैसे ही बिग बॉस का सीजन खत्म हुआ वैसे ही यह दोनों की अलग-अलग रास्ते पर चल पड़े।

Veena Malik

देखा जाए तो बिग बॉस 4 के दौरान वीना मलिक (Veena Malik) भारत में एक जाना माना नाम बन चुकी थी। वीना मलिक ने ‘दाल में कुछ काला है’ यह फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वो ’50-50 सुपरमॉडल’ और ‘मुंबई केएम 30’ में भी नजर आईं। लेकिन देखा जाए तो उन्हें बाकी अभिनेत्रियों जितनी कामयाबी नहीं मिल पाई।

Veena Malik

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी खासी कामयाबी ना मिलने के कारण वीना मलिक (Veena Malik) फिर से अपने मुल्क पाकिस्तान चली गई। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बनाकर एक बिजनेसमैन असद बशीर खान के साथ शादी कर ली। अब देखा जाए तो इनके दो बच्चे हैं। लेकिन अब वीना मलिक ने अपने पति से तलाक ले लिया है और वह अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहती है। साल 2013 के दौरान वीना मलिक ने शादी की थी और शादी के 5 साल होते ही यह दोनों अलग-अलग रास्ते पर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *