Nikki Tamboli: बिग बॉस के घर से हुई मशहूर छोटे पर्दे की एक्ट्रेस निक्की तंबोली की कुछ तस्वीरें सामने आई है। यह तो हम सभी जानते हैं कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को साड़ी पहनना बेहद पसंद है। साड़ी पहनने के बाद निक्की तंबोली काफी इतराती हुई नजर आती है। लेकिन इतराना भी एक बड़ी बात नहीं है, क्योंकि साड़ी में हर लड़की खूबसूरत लगती है। निक्की ने हाल ही में साड़ी पहनी थी। लेकिन जिस तरीके की उन्होंने साड़ी पहनी उसे देखकर सभी हैरान रह गए, क्योंकि आज से पहले किसी ने भी इस तरह से साड़ी नहीं पहनी होगी।

 Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: क्या निक्की को होना पड़

निक्की का हाल ही में एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने नियॉन कलर का आउटफिट कैरी किया है। देखा जाए तो निक्की ने एक अलग ही पद्धति से साड़ी पहनी है। आप चाहे तो इसे डिजाइनर साड़ी कह सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि, ‘इसे साड़ी मत कहिएगा।’

 Nikki Tamboli

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल यूज़र ने कहा है कि, ‘आउटफिट तो अच्छा है लेकिन आप इसे साड़ी नहीं बुला सकते’, तो वहीं दूसरी और किसी ने मजेदार कमेंट करते हुए कहा है कि, ‘इसे आप साड़ी कहेंगे या रेनकोट।’

 Nikki Tamboli

कुछ कुछ लोगों का कहना है कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) साड़ी के साथ ऐसा कोई भी एक्सपेरिमेंट दोबारा ना करें। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा है कि, ‘अगर ऐसी साड़ी घर पर पहनी जाएगी तो लोग हमें घर से ही बाहर निकाल दिया करेंगे।’ इस तरह के नेगेटिव कमेंट निक्की तंबोली के वीडियोस पर भर भर के आ रहे हैं।

 Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: निक्की ने कराई सर्जरी

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर कुछ लोग तंबोली को कहने लगे हैं कि उन्होंने अपनी कोई सर्जरी करवाई है। क्योंकि लोगों का कहना है कि वीडियो में निक्की काफी बदली बदली नजर आ रही है।

 Nikki Tamboli

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *