Wedding Bells: ऋचा और अली फजल की शादी के फंक्शन से तस्वीर हुई वायरल, कैमरे के सामने रोमांटिक हुआ कपल

0
397
Wedding Bells

Wedding Bells: काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे बॉलीवुड एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्डा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. यह दोनों 4 अक्टूबर को एक दूसरे से शादी कर लेंगे. इस समय अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की खबरें ही सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है.

Wedding Bells

इस कपल की शादी राजधानी दिल्ली में होगी. इसलिए दिल्ली में उनकी शादी की खास तैयारियां की जा रही हैं. इन दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. इसमें सबसे पहले मेहंदी की रस्म 29 सितंबर को हुई थी.

Wedding Bells

Wedding Bells: इस डिजाइनर के कपड़े पहने

बॉलीवुड की जानी मानी और बिंदास एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी के इस खास मौके पर मशहूर डिजाइनर कृष्णा बजाज और राहुल मिश्रा के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे. इसके अलावा ऋचा चड्डा के होने वाले पति एक्टर अली फजल ने मेहंदी फंक्शन के समय अबु जानी, संदीप खोसला और शांतनु निखिल के डिजाइन किए हुए कपड़ों से खुद को सजाया था.

Wedding Bells

Wedding Bells: प्री वेडिंग तस्वीरें आई सामने

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल ने अपनी शादी के इस मौके पर प्री वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. प्री वेडिंग शूट के दौरान ऋचा चड्ढा ने पिंक कलर का शिमरी लहंगा चोली पहन रखा है.

Wedding Bells

इसके अलावा दूसरी तरफ अली फजल क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आए. इन तस्वीरों में यह कपल एक दूसरे की आंखों में डूबा हुआ दिखाई दिया. अपने इन तस्वीरों को एक्टर अली फजल ने इंस्टाग्राम पर शहर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘रिअली.’

Wedding Bells

Wedding Bells: ये सेलिब्रिटी होने शादी में शामिल

इस कपल की शादी में अली फजल के साथ काम कर चुकी गेरार्ड बटलर और जूडी डेंच जैसी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल होंगी. शादी के कार्ड से लेकर सजावट तक सब कुछ बहुत खास है. जहां पर शादी का कार्ड माचिस की डिब्बी पर बनाया गया था तो दूसरी तरफ से शादी की सजावट में काम में लिया जाने वाला सारा सामान इको फ्रेंडली होगा.

Wedding Bells

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here