Richa Chaddha: ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी होगी अनोखी, पर्यावरण को ध्यान में रखकर की गई ऐसी खास प्लानिंग

0
29
Richa Chaddha

Richa Chaddha: बॉलीवुड के जानेमाने कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन अब यह लव रिलेशन शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. दोनों जल्दी शादी करने वाले हैं और इनकी शादी को लेकर फैंस काफी अच्छा एक्साइटेड है.

Richa Chaddha

हाल ही में इन दोनों की शादी का कार्ड भी चर्चा का विषय बन गया था. अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. इस खबर में दावा किया जा रहा है कि ऋचा चड्डा और अली फजल दोनों इको फ्रेंडली शादी करेंगे.

Richa Chaddha: पर्यावरण के प्रति करेंगे जागरूक

यह कपल प्रकृति के प्रति अपना प्यार दिखाने वाले हैं. ऋचा चड्ढा और अली फजल अलग-अलग इवेंट और पार्टी के इंटरव्यू में पर्यावरण को लेकर बात करते रहते हैं. दोनों नहीं अपनी टीमों के सहयोग से इस बात को करने का फैसला लिया है. वह चाहते हैं कि उनकी शादी को फ्रेंडली हो और लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक कर सके.

Richa Chaddha

Richa Chaddha: पर्यावरण को ध्यान में रखकर होगी सजावट

इन दोनों ने एक वेडिंग प्लानर कंपनी को हायर किया है जो नेचुरल चीजों को कलेक्ट करके उनसे सजावट करेगी. यह दोबारा से काम में ली जा सकने वाली लकड़ी का प्रयोग कर सजावट करेंगे. उन्होंने अपनी टीम में ऐसे व्यक्ति को भी शामिल किया है जो खाना बर्बाद होने से बचाने का अनुभव रखता है. उन्होंने इस वेडिंग के दौरान प्लास्टिक का कम से कम यूज करेंगे और ज्यादा से ज्यादा रिसाइकिल होने वाले प्लास्टिक का उपयोग करने की हिदायत दी गई है.

Richa Chaddha

ऋचा चड्डा और अली फजल की शादी का फंक्शन 5 दिन तक चलेगा. यह फंक्शन 30 सितंबर से ही शुरू हो जाएगा. इसके अलावा दिल्ली और मुंबई का दोनों जगह ही रिसेप्शन का प्रोग्राम रखा गया.

Richa Chaddha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here