SAMSUNG : अभी जल्द ही सैमसंग (Samsung) के द्वारा एक बार फिर से अपनी गैलेक्सी एम सीरीज (Galaxy M) का एक बहुत अच्छा और नया स्मार्टफोन जो की Samsung Galaxy M53 5G लॉन्च करने में सफल हुए। इस फोन की बिक्री कल से यानि की 29 अप्रैल 2022 से शुरू की जा रही है। यह फ़ोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर इसकी बिक्री की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि Samsung के इस Galaxy M53 5G को पिछले साल लॉन्च किया गया Galaxy M52 5G के सक्‍सेसर के रूप में इसका प्रो लाया जा रहा है।

इस फ़ोन के रंग और कीमत
सैमसंग गैलेक्सी (Samsung Galaxy) के M53 5जी स्मार्टफोन को फिलहाल इसके दो वैरिएंट में पेश किया जा रहा है। इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले इस फोन के बेस वैरिएंट की कीमत करीब 23,999 रुपये रखी जा रही है। 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले इस फ़ोन के टॉप वैरिएंट की कीमत भी करीब 25,999 रुपये रखी गई है। इस फोन को दो बहुत ही शानदार रंग ऑप्शन ग्रीन और ब्लू में पेश किया जा रहा है। अमेज़न और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर इस फोन की बिक्री के लिए कल से उपलब्ध करा दिया जायेगा।

SAMSUNG

SAMSUNG : दिया जा रहा है डिस्काउंट

इस फ़ोन को लेन के लिए ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्‍शन पर लगभग 2,500 रुपये तक का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट भी दिया जा रहा है। इसके साथ साथ में कुछ खास गैलेक्सी M-सीरीज वाले यूजर्स को भी करीब करीब 2,000 रुपये का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट दिया जा रहा हैं।

इस प्रकार का होगा मॉडल
सैमसंग गैलेक्सी (Samsung Galaxy) M53 5G स्‍मार्टफोन का मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर का लैंस दिया जा रहा है, और इसके साथ में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ साथ 6.7 इंच के सुपर AMOLED+ डिस्प्ले को भी यह फोन सपोर्ट करता है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड वन UI 4.1 पर भी काम करता है। सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में 5,000mAh की पावर बैटरी भी दी जा रही है, जोकि 25W तक का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में आती है.

इस फ़ोन का कैमरा
Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन में आप सभी को क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसमें f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ साथ में 108 MP का प्राइमरी कैमरा भी दिया गया है। इसके साथ में f2.2 अपर्चर के साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग (Video Call) के लिए 32 MP का सोनी IMX 616 सैंसर दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *