CSK VS MI : IPL के इतिहास की बेहतरीन दोनों टीम इस साल के IPL 2022 में सबसे खराब प्रदर्शन कर रही है। MI ने तो अभी तक अपना खाता तक भी नहीं खोल पायी है, और वह अपने लगातार छह मैच हारने के बाद से अब बाहर होने की कगार पर पहुंच गयी है। MI की टीम अब अपना मैच का यानि की गुरुवार को CSK के खिलाफ जीत दर्ज करके IPL में अपनी उमीदो को बरकरार रखने की कोशिश में जुटेगी। 5 बार की चैंपियन MI की टीम ने अभी तक हुए इस सत्र में अपना एक भी मैच जीतने में किसी भी प्रकार से कामयाब नहीं हो पायी है, और यदि वह कल का मुकाबला हार जाती है, तो वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

CSK VS MI

CSK की भी हालत अभी ठीक नहीं
4 बार की IPL चैंपियन CSK की भी हालत और परिस्थिति भी अच्छी नहीं है, और वह अंकतालिका में MI से केवल और केवल एक पायदान ऊपर है, यानि की 9वे नंबर पर है। CSK की टीम को भी छह मैचों में से पांच में हार का सामना करते हुए केवल और केवल एक मैच में ही जीत हासिल हुई है। यदि वह गुरुवार को हार जाती है तो वह भी बाहर होने के कगार पर पहुंच जाएगी।

CSK VS MI : ईशान किशन अपने आप को सही साबित नहीं कर पाए

इस युवा बल्लेबाज ईशान किशन को MI ने 15.25 करोड़ रुपये की बहुत ही भारी कीमत देकर के अपने पक्ष में रखा था, लकिन ईशान अपने आपको सही से साबित नहीं कर पा रहे हैं। ईशान ने अभी तक खले 6 मैचों में दो अर्धशतकों की मदद से केवल और केवल 191 रन बना पाए हैं। डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव के द्वारा कुछ अच्छी पारियां तो देखने को मिली है।

कायरन पोलार्ड की फॉर्म चिंता का विषय
WI के बहुत ही बड़े ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड ने भी अब तक हुए मैचों में निराश किया है, इनकी मैच विजेता वाली परिया भी अभी तक धूमिल पड़ती जा रही है। वह अभी तक के हर मैच में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं और उन्होंने 6 मैचों में मात्र 82 रन ही बना पाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *