IPL 2022 : KKR ने हार के बाद कहा की में अंत तक खेलना चाहता था, जाने आगे की खबर…

0
298
IPL 2022

IPL 2022 : इस IPL के सबसे रोमांचक मुकाबले में कल यानि की सोमवार को 2 बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को राजस्थान रॉयल्स (RR) ने अंतिम ओवर तक चले इस मैच में KKR को हरा दिया। KKR टीम के बने नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने ब्रेबॉर्न स्टेडियम में राजस्थान के हाथो से मिली इस हार के बाद में कहा कि उनकी टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए एक KKR के लिए अच्छी शुरुआत की, लेकिन इस लय को हमारे बल्लेबाज़ बरकरार नहीं रख सके, और उसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा। इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर के एक बहुत ही बड़ा लक्ष्य 217 रन बनाए, जिसके बाद में KKR की टीम ने 19.4 ओवर में 210 रन बनाकर के आउट हो गयी। RR 7 रन से इस मैच में जीत हासिल कर ली। RR से मिले 218 रन के बहुत ही बड़ा लक्ष्य का पीछा करते हुए KKR की टीम युजवेंद्र चहल के (40 रन पर 5 विकेट) की फिरकी के सामने श्रेयस अय्यर (51 गेंद में 85 रन, सात चौके, चार छक्के) और ऑस्ट्रेलिया आरोन फिंच (28 गेंद में 58 रन, नौ चौके, दो छक्के) के बीच में दूसरे विकेट के लिए 107 रन की साझेदारी होने के बावजूद भी KKR 19.4 ओवर में 210 रन पर पूरी टीम ही सिमट गई।

RR की भी अच्छी रही शुरुवात


RR ने इससे पहले बल्लेबाज़ी करते हुए जोस बटलर की 61 गेंद पर 5 छक्कों और 9 चौकों के साथ में 103 रन की पारी के साथ साथ देवदत्त पडिक्कल (24) के पहले विकेट के लिए 97 और RR टीम के कप्तान संजू सैमसन (38) के साथ में दूसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी कर के पांच विकेट पर 217 रन बनाए।

मैच के बाद बोले अय्यर


KKR टीम के बने नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद में कहा की आरोन फिंच की बदौलत ही शुरुआत से ही हमने बहुत ही अच्छी रन गति के साथ साथ रन बना रहे थे, लेकिन हम इस लय को आरोन के आउट होने के बाद बरकरार नहीं रख पाए। उसके आगे अय्यर ने कहा की मैं अंत तक बल्लेबाजी करते हुए इस मैच को ख़त्म करना चाहता था लेकिन चहल ने इस मैच का पूरा ही रुख बदल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here