David Warner ने Shane Watson के ‘सनराइजर्स हैदराबाद के एक्स कप्तान’ के परिचय पर दिया शानदार रिप्लाई .. वीडियो देखे

0
112
David Warner

David Warner, जिन्होंने 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खिताब दिलाया था, को कप्तानी से हटा दिया गया और बाद में 2021 सीज़न में प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया, जिसके परिणामस्वरूप SRH ड्रेसिंग रूम में एक बड़ा विवाद हुआ। अंततः उन्हें मेगा auction से पहले रिहा कर दिया गया, जहां उन्हें delhi capitals द्वारा शामिल किया गया था। इसलिए, खेल के कई दिग्गजों ने गुरुवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में DC-SRH संघर्ष को बदला लेने वाला खेल करार दिया। और ऑस्ट्रेलियाई टीम ने डीसी की 21 रन की जीत में 58 रनों की नाबाद 92 रनों की पारी के साथ एक बिंदु साबित किया।

12 चौके और तीन छक्कों की मदद से दिल्ली को 20 ओवर में तीन विकेट पर 207 रन बनाने में मदद मिली। मैच के बाद, जहां वार्नर को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर और दिल्ली कैपिटल के वर्तमान सहायक कोच, Shane Watson ने David Warner को “सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान” के रूप में पेश किया। और वार्नर महाकाव्य प्रतिक्रिया के साथ आए।

“मैं सबसे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान के पास जा रहा हूं। आज रात के खेल के लिए पेट में थोड़ी सी आग है, ” Shane Watson ने iplt20.com पर एक साक्षात्कार में वार्नर को संबोधित करते हुए कहा।

“हाँ देखो, मुझे अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता नहीं है जो निश्चित रूप से है,” वार्नर ने जवाब दिया क्योंकि Shane Watson मुस्कुराया था।

“जाहिर है कि हम टॉस हार गए, हमारा काम बाहर आकर पावरप्ले में शानदार शुरुआत करने की कोशिश करना था। हम हमेशा इसके बारे में बात करते हैं, अगर एक व्यक्ति 80 और एक व्यक्ति 40 अंक प्राप्त करता है, तो शायद बहुत सारे गेम जीतने जा रहे हैं। आज रात, रोवी (रोवमैन पॉवेल) के साथ वहां रहना शानदार था। मुझे लगता है कि जिस तरह से ऋषि (ऋषभ पंत) ने आउट होकर श्रेयस गोपाल को आउट किया, वह शायद हमारे लिए पारी का टर्निंग प्वाइंट था।

Shane Watson ने आगे Warner को चिढ़ाते हुए पूछा, “क्या आपको लगता है कि आपके पेट में अगले कुछ खेलों के लिए भी वही आग होगी?”

“मेरे पेट में हमेशा आग लगी रहती है, आप Shane तो जानते हैं,” David Warner ने मुस्कराहट के साथ जवाब दिया।

IMAGE CREDIT: David Warner , IPL / BCCI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here