Umran Malik के भारतीय टीम में चुने जाने पर पूर्व कप्तान Mohammad Azharuddin को इस बात का लगा डर, ऐसे किया रिएक्ट..

0
119

जम्मू कश्मीर एक्सप्रेस Umran Malik को भारत के टी-20 टीम में शामिल कर लिया गया है। Umran Malik को आगमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह दी गई है। हालांकि उन्हें टी-20 टीम में जगह दी गई लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एक मात्र टेस्ट के लिए उसे टीम में नहीं चुना गया है. ऐसे में पूर्व भारतीय कप्तान Mohammad Azharuddin ने ट्वीट कर अपनी राय दी है अजहर ने Umran को टेस्ट टीम में भी चुने जाने को लेकर वकालत की है।

पूर्व भारतीय कप्तान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘Umran Malik टेस्ट टीम में चुने जाने के हकदार हैं, उसके कार्यभार को सही तरीके से प्रबंध करना काफी अहम है, जिसमें विफल रहने पर वह चोटों के कारण उसका करियर जल्द खत्म हो सकता है, आशा है कि उसे वह समर्थन प्रदान किया जाएगा जिसकी एक एक्सप्रेस तेज गेंदबाज को जरूरत है।’

Azharuddin ने न सिर्फ Umran Malik को टेस्ट टीम में शामिल करने की वकालत की है बल्कि अपने ट्वीट के सहारे यह भी कहने की कोशिश की है कि इतने बेहतरीन टैलेंट को अच्छे से भारतीय टीम मैनेजमेंट को इस्तेमाल करना चाहिए। अजहर ने उमरान के वर्कलोड को अच्छे से मैनेज करने की भी बात अपने ट्वीट में करी है। पूर्व भारतीय कप्तान का मानना है कि यदि उमरान के वर्कलोड पर अच्छे से वर्क नहीं किया गया तो हो सकता है कि इस टैलेंटेड गेंदबाज का करियर चोटों से ग्रस्त न हो जाए।

भारतीय टी-20 टीम इस प्रकार है, साउथ अफ्रीका के खिलाफ 
केएल राहुल (कप्तान), रूतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उप कप्तान, विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक(Umran Malik)।

image credit; Umran Malik , ipl/bcci , srh twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here