Umran Malik की ‘पसली तोड़’ गेंद से घायल हुए Mayank Agarwal, हो गया ऐसा हाल

0
130

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज Umran Malik ने अपनी गति के इर्द-गिर्द काफी चर्चा पैदा कर दी है, जो मौजूदा 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से चल रही है। लेकिन कल्पना कीजिए कि अगर उस गति की एक गेंद बल्लेबाज के हेलमेट पर उसके शरीर पर लगे। खैर, ठीक ऐसा ही पंजाब किंग्स के कप्तान Mayank Agarwal के साथ रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में सीजन के अंतिम लीग मैच में हुआ, जिससे उन्हें दर्द हुआ।

यह पंजाब के लक्ष्य का पीछा करने के आठवें ओवर में हुआ। उमरान ने मिडिल और लेग के चारों ओर एक शॉर्ट डिलीवरी की, क्योंकि Mayank Agarwal स्क्वायर लेग क्षेत्र के माध्यम से इसे स्वाइप करते दिखे। लेकिन गेंद उनकी पसलियों में लग गई। और भले ही उन्होंने सिंगल के लिए उड़ान भरी, लेकिन वह अपनी पसलियों पर एक हाथ से दर्द में दिख रहे थे। और नॉन स्ट्राइकर के छोर पर पहुंचते ही वह फर्श पर गिर गए। चोट पर एक नजर डालने के लिए टीम का फिजियो तुरंत मैदान पर उतर गया, जिससे मैच में भी देरी हुई।

दर्द के बावजूद, मयंक ने जारी रखने का विकल्प चुना, लेकिन बाद में कुछ गेंदें गिर गईं, इसलिए आईपीएल 2022 में उनका खराब प्रदर्शन जारी रहा।

मैच के बाद Mayank Agarwal ने कहा, “बहुत दर्द हो रहा है, अब एक्स-रे के लिए जा रहा हूं।”

पंजाब किंग्स ने SRH के खिलाफ पांच विकेट से जीत के साथ अपने सत्र का अंत किया। वे इस सीजन में 14 मैचों में सात जीत और इतनी ही हार के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर रहे। दूसरी ओर, SRH 14 मैचों में छह जीत और आठ हार के साथ तालिका में आठवें स्थान पर रही।

“हमारे लिए बहुत सारी सकारात्मकताएँ हैं। लिविंगस्टोन ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, धवन ने अच्छा खेला। बेयरस्टो ने जब से ओपनिंग शुरू की थी। अगर हम वहां जाते हैं और जिस तरह की क्रिकेट खेलते हैं, उसे खेलते हैं तो हम अगले सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। हम एक के बाद एक दो जीत हासिल नहीं कर सके,” Mayank Agarwal ने सीजन से PBKS के सकारात्मक पहलुओं को देखा।

“हमने एक क्लस्टर में विकेट गंवाए। हमने सभी पर क्रिकेट का एक आक्रामक ब्रांड खेला है। हम IPL के बाद अब बैठकर चर्चा करने जा रहे हैं। हम यहां दो अंक प्राप्त करने के लिए थे और हम यहां थे खुद का आनंद लें, ”उन्होंने(Mayank Agarwal) आगे कहा।

image credit: Mayank Agarwal, bcci/ipl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here