IND vs SA : नेट प्रैक्टिस में हार्दिक और ऋषभ ने दिखाया जलवा, प्रैक्टिस सेशन में जमकर लगाए चौके छक्के

0
270
IND vs SA

IND vs SA : आपको बता दें दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज का आगाज हो चुका है। भारतीय टीम को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद दूसरे मुकाबले में मजबूत वापसी के लिए भारतीय टीम जमकर पसीना बहा रही है। दूसरा मुकाबला कटक में खेला जाएगा जिससे पहले भारतीय खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहाया। प्रैक्टिस सेशन के दौरान हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत की जोड़ी एक बार फिर बड़े शॉट्स लगाती हुई नजर आई।

वैसे तो कटक में खेल के दौरान भारतीय टीम का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। लेकिन हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। इसका उदाहरण प्रैक्टिस सेशन के दौरान देखने को मिला।

IND vs SA

IND vs SA : BCCI ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें बीसीसीआई ने ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की जोड़ी का नेट प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या एक के बाद एक गेंद को बाउंड्री लाइन के पार 6 रन के लिए भेज रहे हैं। यह वीडियो देख कर पता चलता है कि दोनों युवा खिलाड़ी इतनी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

पहले मैच में दिखा असर:- आपकी जानकारी के लिए बता दें ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की जोड़ी का कमाल पहले टी-20 मुकाबले में देखने को मिला था। पहली बार T20 इंटरनेशनल मैच में कप्तानी कर रहे ऋषभ पंत ने 181 के स्ट्राइक रेट के साथ 16 गेंदों में 29 रन बनाए। ऋषभ पंत ने इस पारी के दौरान 2 छक्के लगाए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी जबरदस्त वापसी करते हुए केवल 12 गेंदों में ही नाबाद 31 रन की पारी खेली। इस दौरान हार्दिक पांडे का स्ट्राइक रेट 258 का रहा और उन्होंने 3 छक्के और 2 चौके लगाए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के बीच लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भविष्य का कप्तान बनने को लेकर भी रेस जारी है। आईपीएल में पहली बार हार्दिक पांड्या ने कप्तानी संभाली है और अपनी टीम को विजेता बनाने में कामयाब रहे हैं। वहीं ऋषभ पंत की कप्तानी में खेल रही दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ का सफर भी तय नही कर पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here