IND VS WI, 1st ODI : रविंद्र जडेजा के चोटिल होने की वजह से इस खिलाड़ी को हुआ सबसे अधिक फायदा, बनाया गया उपकप्तान

0
91
IND VS WI

IND VS WI, 1st ODI : भारत और वेस्टइंडीज (IND VS WI, 1st ODI) के बीच खेले जाने वाले तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का आगाज कल से हो गया है जिसमें भारतीय टीम ने सीरीज की शुरुआत की एक शानदार जीत के साथ की है। इससे ओडीआई सीरीज में भारत के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन कप्तानी कर रहे हैं। जिन्होंने कल (IND VS WI, 1st ODI) कप्तानी पारी भी खेली थी। दोस्तों आपको पता होगा कि एक भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा मैच से पहले ही चोटिल हो गए थे इसलिए उनको इस मैच में जगह नहीं मिली।

ayyar

IND VS WI, 1st ODI : श्रेयस अय्यर को उपकप्तान बनाया गया

आपको बता दें कि उपकप्तानी के सबसे बड़े दावेदार रविंद्र जडेजा ही थे लेकिन उनके चोटिल होने की वजह से श्रेयस अय्यर को उपकप्तान बनाया गया था और श्रेयस ने कल उपकप्तान के जैसे पारी भी खेली थी उन्होंने 57 गेंदों में 54 रन बनाकर भारतीय टीम को काफी आगे ले गए। इसके साथ ही कप्तान शिखर धवन ने भी कल 97 रन की पारी खेली थी जिनकी बदौलत भारतीय टीम 300 रन का स्कोर पार कर पाई। कल के मैच में भारतीय टीम ने 3 रनो से जीत हासिल की।

IND VS WI, 1st ODI : 5 मैचों की T20 सीरीज भी खेलेगी

अभी तीन वनडे मैच में से दो और बाकी है इसके बाद में भारतीय टीम 5 मैचों की T20 सीरीज भी खेलेगी। वनडे सीरीज के लिए रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, बुमराह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है लेकिन हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत और रोहित शर्मा आने वाले T20 सीरीज के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। हम उम्मीद करते हैं कि भारतीय टीम पहले वनडे की तरह ही आगे के मैच भी जैसे और वनडे तथा T20 सीरीज अपने नाम करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here