IPL 2022 : CSK की फील्डिंग से नाराज शास्त्री बोले आज तो CSK की टीम ने हाथो में मक्खन लगा रखा है…

0
541
IPL 2022

IPL 2022 : टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने CSK की खराब फील्डिंग से बहुत ही नाराज नजर आये। CSK की टीम ने 4 कैच टपकाए। IPL 2022 के हुए मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन CSK और MI का आमने-सामने हुआ। इस मैच में पहले खेलते हुए MI ने 7 विकेट पर केवल 155 रन बनाने में कामयाब रही। MI के लिए यह मैच बहुत ही अहम था। इससे पहले खेले गए MI की टीम ने सभी 6 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम को यह मैच हार जाती है, तो उसके प्लेऑफ की जाने की उम्मीद पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। CSK की ओर से सबसे पहले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया। उन्होंने केवल 19 रन देकर के 3 विकेट भी प्राप्त करे। चेन्नई ने इससे पहले 6 में से 1 ही मैच जीतने में कामयाब हुई थी।

IPL 2022

IPL 2022 : कप्तान जडेजा ने टपकाये 2 कैच

इस मैच में CSK के नए कप्तान रवींद्र जडेजा ने भी 2 कैच टपकाए। वो एक भारतीय टीम में सबसे अच्छे फील्डर के रूप में जाने जाते हैं। वहीं MS धोनी ने सूर्यकुमार यादव की स्टंपिंग को पूरी तरह से मिस की, तो ड्वेन ब्रावो ने भी स्लिप पर तिलक वर्मा का कैच छोड़ दिया। ब्रावो यदि इस मैच ले यह कैच लेते तो मुकेश चौधरी का यह चौथा विकेट हो सकता था। कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने कहा कि लगता है कि आज CSK के सभी खिलाड़ी हाथ में मक्खन की टिकी लगाकर के उतरे हैं। इस कारण से वे गेंद को नहीं पकड़ पा रहे हैं। इस मैच में शिवम दुबे ने भी 19वें ओवर में जयदेव उनादकट का एक बहुत सा आसान सा कैच को टपका दिया।

अक्सर दबाब में कुछ ऐसा ही होता है
टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भी कहा कि यह मैच दाेनों ही टीमों के लिए बहुत ही ज्यादा अहम है, और अक्सर दबाव में कई बारखिलाड़ियों से बहुत ही आसान सा कैच भी छूट जाता है। वहीं पर पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी कहा कि जब आप बहुत ही अच्छे खिलाड़ियों की फील्डिंग की आलोचना करते हैं, तो वे इसे कुछ ज्यादा अच्छा नहीं मानते। यह मेरे साथ में भी ऐसा हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here