आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात की टीम से हार जरूर देखनी पड़ी लेकिन राजस्थान के दो खिलाड़ी की परफॉर्मेंस गजब की रही। आपको बता दें जोस बटलर ने इस आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप हासिल की और यूज़वेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप पर कब्जा बनाया। अब शरारती यूज़वेंद्र चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा और जोस बटलर के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तीनो लोग साथ में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

जोस बटलर

जोस बटलर : चहल ने किया वीडियो शेयर

इस वीडियो में चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सामने खड़े होकर डांस स्टेप्स शुरू करती हुई दिख रही है। इनके पीछे खड़े हो गए चहल और जोस बटलर इन के डांस की कॉपी कर रहे हैं। जॉस बटलर उनकी पूरी तरह कॉपी कर रहे हैं लेकिन यूज़वेंद्र चहल यह डांस करने में नाकामयाब रहते हैं और साइड हो जाते हैं। चहल पीछे खड़े होकर इन दोनों का डांस देखने लग जाते हैं। दोनों का डांस देखते हुए वह बड़े ही मजेदार रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं। चहल के कॉमेडी वाले रिएक्शन देखकर पूरी टीम के खिलाड़ी ठहाके लगाते हुए दिख रहे हैं। डांस के एंड में बटलर चहल का वह आइकोनिक स्टेप भी करते हैं जिस पर 3 साल पहले बहुत सारे मीम्स बने थे। यूज़वेंद्र चहल भी बटलर के साथ वह आईकॉनिक स्टेप दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। इस मजेदार डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

राजस्थान के लिए अच्छा रहा यह सीजन:- इस आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार खेल दिखाया। यह टीम टॉप 3 में शामिल रही। लीग स्टेज में राजस्थान में 14 में से 9 मैच जीते और क्वालीफ़ायर 1 में जगह बनाई। लेकिन इस क्वालीफायर वन में गुजरात से हार झेलनी पड़ी। उसके बाद एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को बुरे तरीके से हराया और फाइनल में एंट्री की। लेकिन किस्मत अच्छी ना होने के कारण राजस्थान को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *