Twitter reacts: Virat kohli ने अपना पहला आईपीएल 2022 अर्धशतक बनाया.. फैंस बोले – द किंग इस बैक

0
109

बल्लेबाजी के उस्ताद Virat kohli ने आखिरकार फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (GT) के बीच टूर्नामेंट के 43 वें मैच में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अर्धशतक जमाया। शनिवार, 30 अप्रैल को मुंबई का ब्रेबोर्न स्टेडियम।

Gujarat titans के खिलाफ आज के खेल से पहले Virat kohli का IPL 2022 में बेहद खराब प्रदर्शन था क्योंकि वह टूर्नामेंट में दो बार गोल्डन डक पर आउट हुए थे और अपनी पारी की पहली 10 गेंदों में कई बार आउट हुए थे।

हालांकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में वह बिल्कुल अलग दिखे और पहली ही गेंद से वह पूरी तरह नियंत्रण में दिखे। कोहली ने अपने अर्धशतक तक पहुंचने के लिए मजबूत जीटी गेंदबाजी इकाई के खिलाफ कुछ खूबसूरत दिखने वाले स्ट्रोक खेले।

विशेष रूप से, Virat kohli के सलामी जोड़ीदार फाफ डु प्लेसिस मैच में डक के लिए आउट हो गए थे, हालांकि, वह एक छोर पर मजबूत थे, और पावरप्ले के अंत में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 43/1 पर विराट कोहली के साथ 27 और रजत पर थे, पाटीदार 14।

अगले 4 ओवर में कोहली और पाटीदार ने 5,3,9 और 15 रन बनाए और 10 ओवर के बाद आरसीबी 75/1 पर थी। विराट कोहली ने 45 गेंदों में 6 चौकों और एक छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया और उन्होंने 113.33 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। पाटीदार के 15वें ओवर में आउट होने से पहले कोहली ने रजत पाटीदार के साथ 74 गेंदों पर 99 रन की अविश्वसनीय साझेदारी की।

साथ ही यह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली का 43वां अर्धशतक था, जो 14 पारियों के लंबे इंतजार के बाद आया था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज Virat kohli की पारी 53 गेंदों पर 58 रन पर समाप्त हुई, जिसमें 6 चौके और एक छक्का शामिल था, क्योंकि उन्हें 17 वें ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद शमी की शानदार यॉर्कर ने आउट किया था।

image credit: Virat kohli, RCB IPL/BCCI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here