Riyan Parag ने कैच सेलिब्रेशन के साथ 3rd umpire पर किया कटाक्ष, कमेंटेटर हुए नाराज..

0
118
Riyan Parag

Riyan Parag ने Lucknow super giants के खिलाफ Rajasthan royals के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच के दौरान मार्कस स्टोइनिस को आउट करने के लिए लिए गए कैच का थोड़ा सा प्रदर्शन करने का फैसला किया। Parag ने एक इशारे में कैच लेने के बाद गेंद को जमीन पर छूने का नाटक किया, जिससे कमेंटेटर या बहुत सारे प्रशंसक नाराज हुए।

Riyan Parag का इशारा 19वें ओवर में पहले की एक घटना की प्रतिक्रिया थी जिसमें उन्होंने स्टोइनिस के कैच का दावा किया था लेकिन 3rd umpire ने माना था कि गेंद जमीन को छू गई और इसे नॉट आउट माना। उन्होंने लॉन्ग ऑन पर कैच लेने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और फैसला ऊपर भेज दिया गया जहां तीसरे अंपायर ब्रूस ऑक्सनफोर्ड ने फैसला किया कि उन्होंने कैच को सफाई से नहीं लिया था।

अगले ओवर में Stoinis ने गेंद को फिर से उसकी ओर भेज दिया और इस बार Riyan Parag के लिए यह बहुत आसान कैच था। उसने गेंद को पकड़ लिया और जमीन को छूने से ठीक पहले उसे ऊपर उठाने से पहले धीरे-धीरे नीचे ले गया।

ऑस्ट्रेलिया और CSK के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कमेंट्री बॉक्स में कहा, “मेरे पास आप युवाओं के लिए कुछ सलाह है, क्रिकेट बहुत लंबा खेल है और हम सभी की बहुत लंबी यादें हैं। कभी भी भाग्य को लुभाएं नहीं क्योंकि यह जल्दी आता है।” .

वेस्ट इंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप, जो हेडन के साथ बॉक्स में थे, ने कहा, “भविष्य यह निर्धारित करेगा, जब रीप्ले में पराग का इशारा दिखा।

इस एक्ट के लिए पराग को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

LSG को RR के 178/6 के जवाब में 154/8 तक सीमित कर दिया गया, इस प्रकार उन्हें 24 रन की जीत मिली। परिणाम ने play-off की दौड़ में आरआर को ड्राइवर की सीट पर रख दिया क्योंकि उन्होंने एलएसजी को दूसरे स्थान पर बदल दिया।

image credit ; ipl/bcci, twitter , Riyan Parag

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here