Breaking News : सेना के जवानों ने किए बारामुला में तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक जवान हुआ शहीद

0
124
Breaking News

Breaking News : जम्मू कश्मीर के बारामुला क्षेत्र में भारतीय सेना के जवानों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सेना द्वारा चलाए गए ऑपरेशन में तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया। इस ऑपरेशन में 1 जवान भी शहीद हुआ है। सेना ने बताया है कि आतंकियों के पास भारी संख्या में गोला बारूद मिला है। यह जानकारी जम्मू कश्मीर की पुलिस द्वारा दी गई। बताया जा रहा है कि आतंकवादी सीमा पार से यह गोला बारूद भारत में सप्लाई कर रहे थे।

Breaking News

Breaking News : पड़ोसी देश सप्लाई कर रहा हथियार

मिली जानकारी के अनुसार इस समय कश्मीर घाटी में आतंकवादी अपने मंसूबों को कामयाब करने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। वह अपने मंसूबों को कामयाब करने के लिए हर प्रकार की कोशिश कर रहे हैं। लगातार हो रही घुसपैठ की कोशिशों को ध्यान में रखते हुए भारतीय सेना ने उनकी इस घुसपैठ को नाकाम कर दिया। ऐसा बताया जा रहा है सेना द्वारा मारे गए पाकिस्तानी आतंकी भी इसी फिराक में थे। पड़ोसी देश द्वारा सीमा पार कर अवैध हथियार भेजे जा रहे थे।

भारतीय सेना का एक जवान शहीद:- भारतीय सेना ने आतंकी घुसपैठ को रोकने में कामयाबी हासिल की। लेकिन ऐसी खबर है कि एक भारतीय सेना का जवान भी इस मुठभेड़ में शहीद हो गया। पिछले दिनों आतंकवादियों ने अमरनाथ यात्रा को लेकर भी धमकी दी थी। इस धमकी के बाद सुरक्षा दल लगातार सक्रिय हैं और ऐसी हर हरकत पर अपनी नजर बनाए हुए है। जिसके कारण आतंकवादियों की इस घुसपैठ को वह रोकने में कामयाब हुए। भारतीय सेना ने हर बार पड़ोसी देश की नाकाम हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया है और आगे भी देती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here