Breaking News : Navjot Siddhu आज करेंगे सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाई गई 1 साल की सजा

0
125
Breaking News

Breaking News : कांग्रेस के पंजाब के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को रोड रेज के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 1 साल की सजा सुनाई है। जिसके तहत वह आज पटियाला की एक स्थानीय अदालत में पेश होंगे और सरेंडर करेंगे। आपको बता दें कि SC ने नवजोत सिंह को 1988 के ‘रोड़ रेज’ मामले में 1 साल जेल की सजा सुनाई थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट किया कि ‘मैं कानून का सम्मान करूंगा।’

पटियाला जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नरिंदर पाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया कि सिद्धू सुबह 10 बजे अदालत जाएंगे। नरिंदर पाल लाली ने कार्यकर्ताओं को सुबह साढ़े 9 बजे अदालत के बाहर पहुचने की विनती की।

Breaking News

Breaking News : सिद्धू की पत्नी रातों रात आई पटियाला

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी रात को लगभग 9 बजकर 45 मिनट पर अमृतसर से पटियाला पहुंची। आपको बता दें लगभग 34 साल पहले सड़क पर हुई हाथापाई में 65 साल के एक आदमी की मृत्यु हो गई थी। इस घटना के समय नवजोत सिंह की उम्र 25 साल थी।

परिवार ने दाखिल की पुनर्विचार याचिका:- सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को पहले 1000 रुपये जुर्माना लेकर छोड़ दिया था। लेकिन सजा से संतुष्ट नहीं होने पर पीड़ित परिवार ने पुनर्विचार याचिका दाखिल की थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने नवजोत सिंह सिद्धू को 1 साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई है। इसी मामले में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज पटियाला की स्थानीय अदालत में सरेंडर करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here