Breaking News : हावड़ा में एक बार फिर मचा उपद्रव, उपद्रवियों ने पुलिस पर फेंके पत्थर, इंटरनेट सेवा बंद

0
304
Breaking News

Breaking News : नूपुर शर्मा द्वारा दिये गए विवादित बयान के बाद देश की कई जगहों पर हिंसा भड़क उठी है। आपको बता दें शुक्रवार को कई शहरों में हिंसक प्रदर्शन हुए है, जिनमे पश्चिम बंगाल का हावड़ा शहर भी शामिल है। लेकिन अब एक बार फिर हावड़ा में हिंसा भड़काने की खबर सामने आई है। लोगों ने पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी की, जिसके बाद पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में आंसू गैस के गोले छोड़े गए। ऐसे हालात को देखते हुए सरकार ने इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी है।

हावड़ा में भड़की हिंसा:- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा शहर में कल हिंसा भड़काने के बाद वहां धारा 144 लागू कर दी गई थी, लेकिन आज सुबह फिर से लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिसकर्मियों पर जमकर पत्थरबाजी की। पुलिस ने स्थिति को किसी भी तरह संभालने की कोशिश की। हालांकि, मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है। इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

Breaking News

Breaking News : प्रदर्शनकारियों ने की अगुवाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हावड़ा में इकट्ठा हुए भीड़ ने बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा और निष्कासित नेता नवीन जिंदल के पैगम्बर मोहम्मद के ऊपर दिए गए विवादित बयान के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस वैन और पुलिस बूथ में आग लगा दी। इस घटना के बाद वहां भारी संख्या में पुलिस को बुलाया गया और प्रदर्शन करने वालो को वहां से भगाया गया।

ये लोग नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन कर रहे थे। उनकी मांग के अनुसार नूपुर शर्मा को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगम्बर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद भारत मे ही नही बल्कि विदेशों में भी उनकी चर्चा हो रही है। उनके इस विवादित बयान देने के बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही उनके बयानों से किनारा कर बयान भी जारी कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here