Breaking News : सेना ने लिया कश्मीरी पंडित की हत्या का बदला, दो मुठभेड़ों में किए तीन आतंकी ढेर, आगे भी तलाश जारी

0
295
Breaking News

Breaking News : भारतीय सेना ने जम्मू कश्मीर के सोपोर और कुपवाड़ा में अलग-अलग दो एनकाउंटरों में तीन आतंकियों को ढेर किया है। एक आतंकवादी सोपोर में मुठभेड़ के दौरान मारा गया। हंजाला नाम के इस आतंकवादी के पास राइफल एके-47 और पांच मैगजीन बरामद हुई। यह आतंकवादी लाहौर का रहने वाला था जिसे मारकर सेना ने बड़ी कामयाबी हासिल की। इसके अलावा कुपवाडा में आज सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। इनमें से भी एक आतंकवादी पाकिस्तान का रहने वाला था।

Breaking News

Breaking News : लश्कर ए तैयबा से जुड़े दोनों आतंकी

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे। मुठभेड़ के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि कुपवाड़ा के चकतारा मंडी इलाके में इनकी मौजूदगी की खबर मिली थी। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया और उनकी खोजबीन की जा रही थी। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया, इसके जवाबी फायरिंग में दो आतंकियों को मारने में सेना सफल रही। अधिकारियों ने बताया कि मारे गए आतंकियों में से एक ही पहचान तुफैल के नाम से की गई है।

आतंकी है पाकिस्तान का निवासी:- अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी पाकिस्तान का रहने वाला है। ट्वीट के जरिए उन्होंने बताया कि लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े दो आतंकियों को सेना ने मार गिराया है। इनमें से एक तुफैल नाम का आतंकी पाकिस्तान का रहने वाला है। अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से टारगेट किलिंग बढ़ चुकी है। स्थानीय हिंदुओं और प्रवासी मजदूरों को आतंकी निशाना बना बना कर मार रहे हैं। इसी बार आतंकवादी 17 लोगों की जान ले चुके हैं। आतंकवादियों ने पिछले सप्ताह राजस्थान के रहने वाले बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या कर दी थी। इसके अलावा एक बिहारी मजदूर को भी मार दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here