Gurmeet Singh:डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह फिर देखेंगे जेल का मुंह, हुआ पेरोल का समय खत्म

0
102
Gurmeet singh

Gurmeet Singh: हत्या व दुष्कर्म के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) की 30 दिन की पेरोल अवधि इस रविवार को समाप्त हो गई। रविवार की देर शाम तक गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) अपने आश्रम में ही थे। खबर यह आ रही है कि सोमवार को कभी भी उन्हें रोहतक की सुनारिया जेल में भेजा जा सकता है।

आश्रम प्रमुख गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) 17 जून को 1 महीने के लिए पेरोल पर बरनावा स्तिथ आश्रम में गए। आज भी उनके दर्शन के लिए राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, बिहार, पंजाब, उड़ीसा और उत्तराखंड से उनके श्रद्धालु बड़ी मात्रा में पहुंचे। पिछले 1 हफ्ते से गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) उर्फ़ राम रहीम अपने भक्तों को प्रवचन सुना रहे थे। आश्रम से जुड़े सेवादार और पुलिस का कहना है कि राम रहीम बाबा को सोमवार के दिन कभी भी डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को जेल पहुंचाया जा सकता है।

baba

Gurmeet Singh : पेरोल बढ़ने की पूरे दिन रही चर्चा

बरनावा आश्रम में रह रहे पिछले 30 दिन से डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) की पेरोल रविवार शाम को खत्म हो गई। वहीं पर इनकी पेरोल और बढ़ा देने के लिए काफी चर्चा भी की गई थी। डेरा आश्रम के बाहर तैनात पुलिस भी इस मामले में एक दूसरे से चर्चा करती हुई नजर आई। डेरा के प्रबंधक ने इन सब बातों को अफवाह बताते हुए अनसुना कर दिया। सीईओ बागपत डीके शर्मा ने कहा कि डेरा प्रमुख की पेरोल अवधि रविवार को समाप्त होने के बाद उन्हें सोमवार को कभी भी जेल भेजा जा सकता है।

Gurmeet Singh : एक दिन पहले ही लॉन्च किया भजन

डेरा प्रमुख राम रहीम ने अपना पेरोल खत्म होने से पहले अपने आश्रम में एक भजन का आयोजन किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह भजन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है शनिवार शाम गुरमीत राम रहीम ने नए भजन ‘पाप छुपाके, पुण्य दिखाके, करे बंदा तेरा शैतान, देख भगवान तेरा इन्सान तुझको समझे है नादान’ को अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया। इस भजन को गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) ने स्वयं गाया और लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here