Fatehpur : 6 साल की मासूम की निर्मम हत्या, बोरे में डालकर फ़ेंकी लाश, दुष्कर्म की आशंका, जांच में जुटी पुलिस टीम

0
127
Fatehpur

Fatehpur: फतेहपुर (Fatehpur) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। फतेहपुर जिले के चौडगरा थाना क्षेत्र में कक्षा 1 में पढ़ रही छात्रा का शव शाम को बोरे में बंद बरगद के पेड़ के नीचे मिला। जिस वजह से पूरे क्षेत्र में हाहाकार मच गया है। यह पूरी वारदात दौलतपुर गांव की बताई जा रही है। एक मजदूर की बेटी गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा एक में पढ़ती थी। हर रोज की तरह बच्ची मंगलवार को भी स्कूल गई थी, लेकिन दोपहर के बाद 2:00 बजे तक वह अपने घर नहीं पहुंची तो घर के सभी लोग चिंतित हो उठे। घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है।

मामला काफी गंभीर लगने की वजह से पुलिस ने तुरंत ही छानबीन शुरू कर दी। आम के बाग में एक बोरे में भरकर शव को फेंका गया, जो पुलिस को बरामद हुआ। बच्ची के शव को देखकर गांव के लोग काफी गुस्से में आ गए हैं। पुलिस का कहना है कि बच्ची के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया है। गांव वालों का ऐसा मानना है कि छोटी सी बच्ची ने उस आरोपी का चेहरा देख लिया होगा, इसलिए बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मार डाला।

6 SAAL

Fatehpur : मामला दौलतपुर गांव का है

यह पूरा मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव का है। गांव के रहने वाले मजदूर जितेंद्र कुमार पासवान की 6 वर्षीय की बेटी दिव्या गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 8 में पढ़ती थी। छुट्टी होने के बाद बच्ची घर पर नहीं पहुंची तो घरवाले काफी चिंतित हो गए थे। वह पूरा परिवार अपने खेत में काम करता था। शाम तक बच्ची के घर पर ना आने से परिवार बच्ची को खोजने के लिए निकल पड़ा। जब बच्ची का देर शाम तक कोई भी सुराग नहीं मिला तो घर वालों ने पुलिस को इत्तला कर दिया।

गाँव वालों ने पुलिस के साथ अलग-अलग इलाकों में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। गांव के किनारे रजब अली के बाग में बच्ची का शव एक बोरे में पाया गया। छोटी बच्ची का शव बरामद होने के बाद गांव वालों के तो होश ही उड़ गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की लेकिन गांव वाले कब्जे में नहीं लेने दे रहे थे। काफी समय तक चलने वाली बहस के बाद पुलिस ने कब्जे में ले ही लिया। एसपी राजेश कुमार सिंह, एएसपी राजेश कुमार, सीओ परशुराम त्रिपाठी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।

पुलिस ने गांव में हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है। चार लोगों को शक की बिनाह पर पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। एसपी राजेंद्र सिंह ने बताया है कि बच्ची के सिर पर किसी भारी वस्तु से मारा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सारी परिस्थिति सामने आ जाएगी। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए बिंदकी, जहानाबाद, औंग और बकेवर थाने की पुलिस फोर्स भी वही मौजूद रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here