Agra: छोटी सी बात को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट, फायरिंग करने पर 8 लोग गिरफ्तार,इलाके में फैली दहशत

0
268
firing

Agra: आगरा (Agra) के शाहगंज क्षेत्र के सिब्द साहनी नगर में सोमवार की रात दो पक्षों में छोटी सी बात को लेकर अनबन हो गई । छोटी सी बात इतनी बड़ी बन गई कि दोनों पक्षों में मारा पीटी शुरू हो गई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग का आरोप तक लगा दिया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर 8 लोगों को अपनी हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

Agra

Agra : छोटी सी बात पर हुई मारपीट

आगरा (Agra) के सिब्द साहनी नगर निवासी लाल सिंह रिक्शे पर घर का सामान लेकर आ रहे थे। उसी वक्त मोहल्ले के रहने वाले विक्रम से रास्ते से निकलने के दौरान बहस हो गई। बहस करते करते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लड़ाई शुरू हो गई। आरोप यह लगाया जा रहा है कि एक पक्ष के लोगों ने तमंचे से डराने की कोशिश की है। इस घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस तुरंत मौका ए वारदात पर पहुंच गई।

Agra : शांति भंग में की गई कार्रवाई

थाना शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही का कहना है कि घटनास्थल से 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन लोगों को मजिस्टर के सामने पेश किया जाएगा। और फिर वही से लोगों को जेल ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

Agra : यह आरोपी भेजे गए जेल

आगरा (Agra) के सिब्द साहनी इलाके के निवासी प्रदीप, रवि, अमन, अन्नू, सहदेव,अजय और उसका बेटा सौरभ इन सभी को जेल भेजा जाएगा। इन लोगों के ऊपर फायरिंग का आरोप लगा है, जिसकी छानबीन करने से यह आरोप झूठा साबित हो रहा है। पुलिस कार्रवाई का विरोध करने के लिए कुछ लोग मंगलवार की सुबह सीओ लोहामंडी कार्यालय पहुंचे। उन लोगों का कहना है कि पुलिस गलत कार्यवाही कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here