Bijnaur : पेड़ से बांधकर, युवक के तलवों पर 1 मिनट में मारे 22 डंडे, दी एकदम तालिबानी सजा

0
113
bijnaur

Bijnaur : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के बिजनौर (Bijnaur) से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक मोबाइल चोर व्यक्ति को पेड़ से बांधकर लाठी डंडे से पीटा जा रहा है। मोबाइल चोर व्यक्ति को 1 मिनट में 22 डंडे मारे गए हैं। एक व्यक्ति के पैरों में डंडे को फंसा कर तालिबानी सजा दी गई है। वह व्यक्ति बार-बार बचाओ बचाओ कहकर जोर जोर से चिल्लाता रहा। चाची बचा ले, चाची बचा ले। लेकिन चाचा और उसके साथी ने उसकी किसी ने एक ना सुनी और वो आरोपी उसे पीटते रहे।

bijnaur

वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि पुलिस को सूचना होते ही पुलिस ने इस पर कार्यवाही करना शुरू कर दिया। पीड़ित युवक के कहने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इस घटना में जो लोग शामिल थे, उन सबकी तलाश पुलिस कर रही है। युवक की हालत बहुत ही नाजुक बताई जा रही है। गांव के पास ही के अस्पताल में व्यक्ति का इलाज चल रहा है। यह मामला अफजलगढ़ के गांव मनिया में हुआ।

पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए गांव के ही राशिद आकिब सलीम और एक महिला रुखसाना को गिरफ्तार किया है। अब इन लोगों को जेल भेजा जाएगा। इस पूरे मामले में एसीपी ओमवीर का कहना है कि यह चाचा और भतीजे का पुराना झगड़ा है। वायरल वीडियो 8 जुलाई का बताया जा रहा है। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी भी बाकी आरोपियों फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here