Ananya Pandey : इन दिनों अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर काफी बिजी चल रही है। इस फिल्म के वजह से अनन्या पांडे (Ananya Pandey) साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ बड़े पर्दे पर जल्द ही नजर आएगी। इस फिल्म का पहला गाना ‘अकड़ी पकड़ी’ भी हाल ही में रिलीज हुआ है।

यह गाना सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचाने लगा। इस गाने में आप विजय और अनन्या पांडे को देख सकते हैं, जिन की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

वहीं अगर हम सिर्फ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की बात करें तो इस गाने में अनन्या पांडे की अदाओं को देखकर उनके फैंस और भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। अनन्या पांडे का डांस और उनका गेटअप उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

ananya pandey

हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म का एक गाना रिलीज होते ही फैंस इस फिल्म को सुपरहिट घोषित करने लगे हैं। इस गाने में आप अनन्या पांडे और विजय की जुगलबंदी देख सकते हैं।

इस फिल्म का पहला गाना ‘अकड़ी पकड़ी’ के लिरिक्स और म्यूजिक इतने बेहतरीन है कि आप इस गाने को सुनने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे।

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devorkonda) के इस गाने को लिजो जॉर्ज-डीजे चेतस ने कंपोज किया है। जबकि लिरिक्स मोहसिन शेख और अजीम दयानी का है। इस गाने को देव नेगी, पवनी पांडे और लिजो जॉर्ज ने मिलकर गाया है।

सिर्फ 6 घंटे पहले रिलीज हुआ यह गाना को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

हम आपको बता दें कि अनन्या पांडे और विजय की यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में लग जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *