Gonda: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, अवैध तमँचा और कारतूस बरामद

0
94
muthbhed

Gonda: गोंडा (Gonda) जिले में परसिया बोहरीपुर के पास कब्रिस्तान में पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़। पुलिस ने एक आरोपी के पैर पर गोली मारकर उसे पकड़ लिया है। कोतवाल करुणाकर पांडे का कहना है कि पुलिस शनिवार की रात को एसओजी टीम परसिया बहोरीपुर के कब्रिस्तान के पास रात करीब 12 बजे दो अलग-अलग मोटर साइकिल से बाबा गंज बाजार से इटिया थोक की ओर आ रहे आरोपियों को रोका। पुलिस के रोकने पर आरोपी नहीं रुके और पुलिस के ऊपर गोलियां चलाने लगे। दूसरी ओर से पुलिस भी जवाब देते हुए गोलियां चला रही थी कि तभी एक आरोपी के पैर पर गोली लग गई।

gonda

Gonda : दो और आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया

पुलिस ने दो और आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। करुणाकर पांडे का कहना है कि आरोपियों की पहचान हो गई है। आरोपी अजय ओझा और विजय ओझा नरसिंह डीह बैरागी जोत थाना धानेपुर के रहने वाले हैं। पुलिस की छानबीन से पता चला है कि आरोपी पहले भी लूटपाट के चक्कर में जेल में रह चुके हैं। यह दोनों आरोपी सगे भाई है।

अजय ओझा कुछ समय पहले लखनऊ के मोहनलालगंज में चोरी के मामले में जेल गया था। इन दोनों आरोपियों के पास कारतूस, बंदूक और लूट की मोटर साइकिल सहित और भी कई चीजें मिली है। पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर अन्य घटनाओं के बारे में जानने की कोशिश कर रहें है। करुणाकर पांडे का कहना है कि आरोपियों का चिकित्सालय में इलाज करवा कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here