KANPUR : प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मारे चाकू, लगाने पड़े 200 टांके ….

0
95
chaku

Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली प्रेमिका को उसी के प्रेमी ने होटल में बुलाकर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका पर इतने ज्यादा बार हमले किए हैं कि डॉक्टरों को 200 टांके लगाने पड़े हैं। हद से ज्यादा खून बह जाने के कारण डॉक्टर प्रेमिका की हालत नाजुक बता रहे हैं। हमला करने वाले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को होटल में मिलने के लिए बुलाया था। पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Kanpur

Kanpur: अपनी ही प्रेमिका को मारा चाकू

जानकारी से यह पता चला है कि कानपुर (Kanpur) में पीड़ित और आरोपी दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। पीड़ित महिला ने अपने प्रेमी को कुछ पैसे उधार दे रखे थे जो पैसे वह वापस मांगने लगी थी। आरोपी ने पैसे देने के बहाने से ही प्रेमिका को होटल में बुलाया था। जब महिला होटल पहुंच गई तो उसके प्रेमी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू से हमला करने की वजह से प्रेमिका पूरी तरह से खून से लथपथ हो गई थी।

फिर प्रेमी ने उसे खींचते हुए दूसरे कमरे में ले जाने की कोशिश की ताकि वह वहां प्रेमिका को जान से मार सके। लेकिन वक्त रहते पीड़ित महिला ने किसी तरह से खुद को बचाने के लिए रूम का गेट बंद कर लिया।

Kanpur: मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत ही कानपुर (Kanpur) पुलिस मौके वारदात पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला को देखा कि वह खून से लथपथ है, इसलिए तुरंत ही अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया। डॉक्टरों को 3 घंटे लग गए महिला की सर्जरी करते हुए और तो और महिला के शरीर पर करीब 200टांके आए हैं। डॉ अमित जैन ने बताया कि जब महिला को लाया गया तब उसकी हालत बहुत ज्यादा नाजुक थी। लेकिन अभी भी कुछ कहा नहीं जा सकता।

Kanpur: लिव-इन में रह रहे थे दोनों जन

इस पूरी घटना में जॉइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि महिला आरोपी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी। महिला और आरोपी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिस वजह से आरोपी ने महिला पर हमला बोल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here